vairal vedioछत्तीसगढ़बालोदभूमी भास्कर

Breking news…..
बरबसपुर में संदिग्ध हालात में मिला एक व्यक्ती, लोगों ने बच्चा चोर समझकर की जमकर धुनाई, दो और लोगों के फरार होने की सूचना

हिमेंद्र साहू


गुण्डरदेही: रनचिरई थाना क्षेत्र के ग्राम बरबसपुर से एक संदिग्घ व्यक्ति पकड़ाने की ख़बर आ रही है जिसको लोग बच्चा चोर होने की बात कह रहे हैं एक तरफ बालोद पुलिस सुचना जारी कर बच्चा चोरी की अपवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कर रही है । आप को बता दें रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे के करीब एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में मिला है एवं दो अन्य फरार बताए जा रहे हैं पकड़ाए व्यक्ति के पास से ट्रेन टीकट मिला है जो पथरिया से रायपुर का है एवं  चिप्स के पैकेट निरोध एवं नशीली दवा भी मिला है । प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तीन लोग संदिग्ध हालात में गांव में घूम रहे थे पूछने पर गोल मटोल जवाब दे रहे थे। इसी दरमियान दो व्यक्ति भाग गए एवं एक व्यक्ति पकड़ा गया।

संदीग्ध व्यक्ति के पास मिला समान

जिसके बाद से गांव में माहौल गरम हो गया आपको बता दें कि बीती रात बरबसपुर मे चोरी भी हुई थी। जिसके बाद से लोगों की चोर होने का शक के चलते जमकर पिटाई भी कर दी। फिलहाल पुलीस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले पर तफ्तीश कर रही है। अब देखने वाली बात है पुलिस जांच में क्या खुलासा होता है।

Back to top button