बिलासपुर

युवती और उसकी बड़ी बहन का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करनेवाला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर। बहन के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील विडियो बनाने के बाद वायरल करने की धमकी देते हुए बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म करने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार, बिलासपुर के सरकण्डा थाना अंतर्गत मोपका हालमुकाम खोखरा निवासी चैतराम दर्वे उर्फ अभय सक्सेना पिता पुनीराम सोशल मीडिया के माध्यम से जांजगीर थाना अंतर्गत एक गांव के युवती से दोस्ती की।

जान पहचान बढ़ने के बाद उसने युवती को अकेले मिलने के लिए बुलाया। उसके आने के बाद बलपूर्वक उसे अपनी कार में बैठाया और एक कमरे में लेजाकर उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। इस दौरान युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाने के बाद अभय ने उसे उसकी बड़ी बहन को दिखाया और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ भी दुष्कर्म किया।

आरोपित दोनों बहनों से दुष्कर्म करता था। साथ ही इसकी जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने व विडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। उसकी प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत थाना पहुंचकर पुलिस से की। पुलिस ने प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपित युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376, 365, 323, 506 व 509 ख के तहत जुर्म दर्ज किया।

पुलिस ने आरोपित युवक चैतराम दर्वे उर्फ अभय सक्सेना (30) पिता पुनीराम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर गिरफ्तार किया और न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button