सारंगढ़

आरक्षक द्वारा अश्लील गाली गालौज मामले में भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

सारंगढ।विगत दिनों पूर्व थाना प्रभारी आशीष वासनिक की विदाई पार्टी में हुए हुड़दंग व आरक्षक द्वारा भाजयुमो अध्यक्ष राजा गुप्ता के साथ किये अश्लील गाली गालौज के विषय में आज भाजपा नेताओं ने थाना प्रभारी गौरी शंकर दुबे को ज्ञापन सौंप कर दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की। गौरतलब है की सारंगढ के पूर्व विवादित थाना प्रभारी आशीष वासनिक के पुलिस मुख्यालय स्थानांतरित होने की वजह से होटल श्री ओम में विदाई पार्टी रखी गयी थी जिसमे छककर शराब का दौर चला था और डीजे की धुन में रात 12 बजे के बाद तक भी कोरोना काल के नियमो की खुलकर धज्जियां उड़ाई गयी थी। यहि नही उक्त पार्टी में 110 की धारा लगे हुए आपराधिक प्रवृत्ति के लोग भी जमकर डांस किये।

राजा गुप्ता ने किया था होटल संचालक से निवेदन

इस घटना में भाजयुमो अध्यक्ष राजा गुप्ता ने रात को 12 बजे के बाद भी चलने वाले इस तेज आवाज वाले व फूहड़ गीतों वाले डीजे की शिकायत श्री ओम होटल के संचालक टीनू उर्फ प्रवेश केसरवानी से की। जिस पर प्रवेश केसरवानी द्वरा डीजे बंद करवाने के नाम पर असमर्थता जता दी। चूंकि भाजयुमो अध्यक्ष राजा गुप्ता का निवास होटल श्री ओम से ही जुड़ा हुआ है तथा घर में 2 साल की उम्र से भी कम के छोटे छोटे 4-5 बच्चे हैं जिसके कारण सभी परेशान हो रहे थे। होटल संचालक प्रवेश केसरवानी के असमर्थता के बाद ही राजा गुप्ता ने वीडियो बनाना शुरू किया।

वीडियो वायरल होते ही हुआ गाली गालौज

राजा गुप्ता के द्वारा जैसे ही फेसबुक में वीडियो डाला गया वैसे ही माहौल बिल्कुल एकदम उलट हो गया था। बाकायदा राजा गुप्ता के साथ थाना प्रभारी के इशारों पर गाली गालौज किया गया वहीं साथ में उसके घर में पथराव भी किया गया था। घर की दीवाल फांदने का प्रयास भी एक आरक्षक द्वारा किया जा रहा था। वीडियो में आरक्षक द्वारा स्पष्ट तौर पर अश्लील गालियां समझ आ रही हैं जो एक साक्ष्य के तौर पर पूरा क्षेत्र में वायरल हो चुका है।

होटल श्री ओम में जमकर छलका था जाम

विदाई पार्टी के दौरान जहां सारंगढ स्थित होटल श्री ओम में जमकर शराब का जाम छलका वहीं मदहोशी में एक आरक्षक द्वारा राजा गुप्ता के साथ जमकर अश्लील गाली गालौज किया गया था जिसका पूरा वीडियो बन गया है। पूरे क्षेत्र में जहां उक्त वीडियो वायरल हो गया है वहीं उक्त वीडियो के आधार पर जिले के एसपी संतोष सिंह द्वारा स्वयं संज्ञान लेकर पूरे मामले की जांच हेतु प्रशिक्षु आईपीएस पुष्कर शर्मा को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

भाजपा ने दिया अल्टीमेटम

भाजपा सारंगढ ने अपने युवामोर्चा अध्यक्ष राजा गुप्ता के पक्ष में जहां मोर्चा सम्हाल लिया है वहीं आज मीडिया के माध्यम से सीधा अल्टीमेटम भी दे दिया है की यदि उक्त घटना में दोषी आरक्षक पर कार्यवाही नही हुई तो आगामी दिनों में अंचल में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। भाजपा सारंगढ से आज थाना प्रभारी व एसडीओपी को दिए गए ज्ञापन में सारंगढ भाजपा से अरविंद हरिप्रिया, श्रीमती केराबाई मनहर, भुवन मिश्रा, ज्योति पटेल, देवेंद्र रात्रे, रिंकू तिवारी, जीतू गुप्ता, रवि तिवारी, श्रीमती मीरा धरम जोल्हे, सत्येंद्र बारगाह, मनोज जायसवाल, मयूरेश केशरवानी, भीम केसरवानी, राजा गुप्ता, सूरज गुप्ता, सुखराम अनंत, भूषण चंद्रा, मनोज जायसवाल, आशुतोष गोस्वामी, नयन बेहार, आकाश ठाकुर एवम सक्रिय पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button