सारंगढ़

दर्दनाक हादसा- अनियंत्रित डम्फर ने बाइक सवार को ठोका एक की मौत एक की हालत गंभीर और एक घायल देखिए विडिओ…

सारंगढ़। रायगढ़ जिले में लगातार हो रही अनियंत्रित डम्फरों से दर्दनाक हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा वहीं ताजा मामला आज सारंगढ़ अन्तर्गत आने वाले प्रसिद्ध गौण खनिज ग्राम पंचायत टिमरलगा का है

जहाँ एक अनियंत्रित डम्फर ने बाइक सवार लोगों को ठोकर मार दी जिसमें तीन लोग सवार होना बताया जा रहा है जिसमें एक व्यक्ति डम्पर निचे आ जाने से एक व्यक्ति की मौत होने की जानकारी मिल रही हैं तो एक की हालत नाजुक बताई जा रही हैं ।

और एक गंम्भीर रुप से घायल हो गया है।वहीं डम्पर जगदम्बा क्रशर का होना बताया जा रहा है। वहीं हम आपको बता दें की गुड़ेली टिमरलगा क्षेत्रों में यह घटना पहली बार नहीं है।अनियंत्रित डम्फरों की वजह से इस क्षेत्र में दर्जनों जान जा चुकी हैं परन्तु शासन प्रशासन लगातार हो रही दर्दनाक हादसों की पिछें छुपी कारण नहीं जानना चाहता और न ही किसी प्रकार से कोई ठोस कदम उठा रही हैं।

वहीं हम आपको बता दे की इस क्षेत्र में सौकड़ों डम्पर क्रशर और पत्थर खदानों में लगातार चल रही हैं परन्तु वहां कुछ दिनों डम्फरों के डायवर के साथ रहते है और फिर डायवर बन जाते हैं, बिना लायसेंस के दर्जनों लोग खदानों में और क्रशरों मे डम्फर संचालक मिल जायेंगे परन्तु इस ओर कभी कोई कार्यवाही नहीं कि जाती है।

Back to top button