सारंगढ़

श्रीमती तुलसी विजय बसंत कृषि सभापति द्वारा अगरबत्ती श्रीफल तोड़कर किया गया धान खरीदी केंद्र का उद्घाटन

हेमेन्द्र जयसवाल

सारंगढ अंतर्गत आने वाला ग्राम पंचायत गुडेली में सोसाइटी में अध्यक्ष श्री विजय बसंत के हाथों से धान फड़ खरीदी केंद्र गुडेली का उद्घाटन किया एवं श्री गजानन्द पटेल गुडेली के द्वारा कृषि सभापति श्रीमती तुलसी विजय बसंत को वृक्ष भेंट किया गया उपरांत श्रीमति तुलसी विजय बसंत और श्री विजय बसंत के द्वारा वृक्षा रोपण किया गया ।

कृषि विभाग द्वारा ग्राम सेवक श्री दीपक टंडन के माद्यम से किसानों को निःशुल्क बीज श्रीमती तुलसी विजय बसंत एवं श्रीमती राजकुमारी चंद्रकुमार नेताम (बी डी सी )के हाथों से बीज वितरण किया गया एवम किसानों को मास्क वितरण किया गया ।

समस्त संचालक मंडल के उपस्थिति में भव्य धान फड़ीदी केंद्र का उद्घाटन किया गया जिसमें किसानों की भारी उपस्थिति में किया गया ।

क्या कहते हैं कृषि सभापति श्रीमती तुलसी विजय बसंत – इनका कहना है कि अभी कोरोना तेजी से बढ़ रहा है इसीलिए उन्होंने सभी किसानों से अपील किया है कि सोशल डिस्टेंस का पालन करे , मास्क लगाए और सैनिटाइजर का जरूर प्रयोग करे । और उन्होने कहा कि अगर हमारे क्षेत्र के किसी भी किसानों को धान बेचने में कोई भी समस्या होती है तो हमारे पास आकर हमे बेहिचक अवगत कराएं और साथ ही साथ वहाँ के अधिकारी एवं कर्मचारियों को कहा गया है कि धान बेचने में अगर कोई भी किसानों को कुछ भी समस्या हो तो अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button