Uncategorized

युवक को कार सवार अज्ञात व्यक्तियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया….युवक पैदल घर से टहलने निकला था….अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चक्रधर नगर थाने रिपोर्ट दर्ज…

रायगढ़ / जिला पंचायत के सामने बुधवार को छोटे अतरमुड़ा निवासी युवक को कार सवार अज्ञात व्यक्तियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। युवक पैदल घर से टहलने निकला था तभी पीछे से कार सवारों ने उसे टक्कर मार दी। इसके बाद युवक और कार सवार व्यक्तियों के बीच हुई बहस में आरोपियों ने उसे चाकू मार दिया।
जानकारी के अनुसार छोटे अतरमुड़ा निवासी संजू चक्रवती बुधवार शाम घूमने बाहर निकला था। उसी दौरान जिला पंचायत के सामने कार क्रमांक सीजी 13 आर 4760 के ड्राइवर ने युवक को पीछे से टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद युवक और कार सवार के बीच झगड़ा हुआ तो कार सवार व्यक्तियों में से एक ने युवक को चाकू मार दिया। इससे संजू घायल हो गया।
मौके पर उपस्थित सूरज चौहान, गुरदास महंत और अजय साहू ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और युवक के परिजन को सूचना दी। घायल का मेकाहारा में अभी भी इलाज जारी है। परिजन ने चक्रधर नगर थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
रिपोर्ट पर चक्रधर नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 307,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गुरुवार की शाम तक पुलिस आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button