Uncategorized

16 वर्ष के लड़के ने अपने बड़े भाई को मोबाइल न दिलाने पर फावड़े से काट डाला….पुलिस को गुमराह करने रची ऐसा षडयंत्र …..बदबू आने से हुआ खुलासा… क्षेत्र में दहशत का मौहाल…

फतेहपुर 11 Aug 2021।मामूली बात पर भाई ने भाई की ले ली जान। वहीं इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का मौहाल बना हुआ है।गंगोह क्षेत्र के फतेहपुर ढोला गांव में एक 16 साल के लड़के ने अपने बड़े भाई को मोबाइल न दिलाने पर फावड़े से काट डाला। यही नहीं, शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे घर में ही दफन कर दिया। 22 दिन बाद जब तेज बदबू आने लगी तो गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। तलाशी के बाद लड़के की पोल खुल गई। घटना ईद से तीन दिन पहले की बताई जा रही है।

गांव वालों से बोला- भाई मजदूरी करने गया है
फतेहपुर ढोला गांव के फरमान ने ईंद से तीन दिन पहले यानी 18 जुलाई को नया मोबाइल खरीदा था। फरमान की उम्र 30 साल थी। उसी रात 16 साल के उसके छोटे भाई रहमान ने भी खुद के लिए मोबाइल मांगा। नहीं मिलने पर दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गया। इसी बीच, रहमान ने फरमान के सिर में फावड़ा मार दिया। फावड़े का वार काफी तेज था। मौके पर ही फरमान की मौत हो गई।

घबराकर रहमान ने फावड़े से फरमान के शव के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर घर में ही एक कमरे में गड्‌डा खोदकर दफन कर दिया। 22 दिन तक वह खुलेआम गांव में घूमता रहा। गांव वालों ने पूछा तो बोला कि बड़ा भाई मजदूरी करने गया है। सोमवार की रात जब तेज दुर्गंध उठने लगी तो गांव वालों ने पुलिस बुला ली और फिर हत्या का राज खुला।

शव सड़ गया था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रहमान के घर का जैसे ही पुलिस ने दरवाजा खुलवाया हर कोई दंग रह गया। कमरे से तेज दुर्गंध आ रही थी। लोग उल्टियां करने लगे। पुलिस ने आरोपी रहमान से पूछताछ की तो उसने अपने भाई की हत्या की बात कबूल कर ली। बाद में आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खुदाई कराई। शव सड़ चुका था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

माता-पिता की पहले ही हो चुकी मौत

परिवार में तीन बहनें और दो भाई हैं। माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। तीनों बहनें शादीशुदा हैं। मृतक फरमान और आरोपी रहमान ही घर में रहते थे। फरमान ही अपने छोटे भाई का भरण पोषण करने के लिए मजदूरी करता था। थाना कोतवाली गंगोह प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि दोनों भाईयों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button