Uncategorized

18 साल के लड़के ने 71 साल की बुजुर्ग महिला से की शादी…. पहले हुआ दोनों में प्यार फिर शादी, आप भी हो जायेंगे पूरी तरह हैरान पढ़िए पूरी खबर…….

देश विदेश 20 म ई 2021 । कहते हैं ना कि दिल कभी भी उम्र देखकर प्यार नहीं करता, जब भी किसी पर दिल आता है तो वह सिर्फ उसी का कायल हो जाता है; बिल्कुल दीवाना सा हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला एक कपल के बीच देखने को मिला, जिनके उम्र के बीच 53 साल का गैप है.

71 साल की बुजुर्ग महिला से प्यार
इनके बीच नजदीकिया छह साल पहले सन् 2015 में आई, जब 18 साल के उम्र के लड़के को 71 साल की बुजुर्ग महिला से प्यार हुआ था. 18 वर्षीय गैरी हार्डविक (Gary Hardwick) अपनी चाची लिजा के अंतिम संस्कार में पहुंचा था, तभी उसने अपने फ्यूचर वाइफ अल्मेडा (Almeda) को देखकर प्यार आया. उस वक्त अल्मेडा की उम्र 71 थी और उसने अपना बेटा रॉबर्ट को खो चुकी थी।

दोनों के बीच 53 साल की उम्र का अंतर
‘द सन’ के खबर के मुताबिक, 53 साल की उम्र के अंतर के बावजूद, यह कपल प्यार में बिल्कुल पागल से हो गए. दो हफ्ते बाद दोनों ने ही शादी करने का फैसला लिया और शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद पति के साथ अल्मेडा अपने पोते संग उसी के घर शिफ्ट हो गए. उसका पोता भी पति से तीन साल बड़ा है।

शादी को करीब होने वाले हैं 6 साल
शादी को करीब 6 साल होने वाले हैं और उनके रिश्ते अभी भी मजबूत हो गए हैं. इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर इस कपल को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल हो जाती हैं।

कपल ने साझा कीं दिल छू लेने वाली तस्वीरें
इस हफ्ते की शुरुआत में, इस कपल दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा कीं, जिसे एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. गैरी ने कहा कि मेरी जिंदगी का प्यार तब मिला जब मैं 18 साल का था और वो 71 साल की थी. करीब 6 साल होने को है और हर दिन और प्यार में डूबता जा रहा हूं.

दोनों की तस्वीरें आज भी होती हैं वायरल
गैरी और अल्मेडा की शादी की फ़ोटो और किसिंग करते हुए selfies आज भी वायरल होती हैं. गैरी ने कहा, ‘जब उम्र के अंतर की बात आती है तो मुझे लगता है कि यह हर व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह इसे कैसे हैंडल करता है. और हमारी केमेस्ट्री ही इसका जवाब है. सिर्फ उम्र को गैप को देखना ही सही नहीं.’

Back to top button