Uncategorizedछत्तीसगढ़

2 नाबालिगों ने बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर खाट पर सुलाया फिर जला दी लाश, ताला बंद कर हुए फरार

कोरिया 16 म ई 2021।जिले के मनेंद्रगढ़ से लगे ग्राम डोमनापारा ठिहाईपारा निवासी अनुज सिंह ने पुलिस को बताया था कि मेरे बड़े पापा मान सिंह उर्फ जेठू (60) की 12 मई की दरम्यानी रात किसी ने हत्या (Murder) कर शव जला दिया है।
वहीं वारदात के बाद घर में बाहर से ताला लगा दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अधजले शव का पीएम कराने के बाद विवेचना में जुटी थी। इसी बीच संदेह के आधार पर ईमलीगोलाई मनेंद्रगढ़ निवासी 2 नाबालिग आरोपी के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।
मामले में एक टीम को घटनास्थल पर बारीकी से निरीक्षण कराया गया और संदेहियों पर निगरानी करने दूसरी टीम लगाया गया। इसी बीच साक्ष्यों के आधार पर संदेही बालकों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। इस पर नाबालिग आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिन से मृतक के बीच विवाद होता रहता था।

घटना तिथि की रात विवाद होने पर मानसिंह को लोहे की छड़ से प्रहार कर मार डाला, फिर खाट में लेटाकर मिट्टी तेल डालकर शव में आग लगा दी थी। वारदात के बाद बाहर से ताला लगाकर चाबी को फेंकना स्वीकार किया।
पुलिस ने दोनों को भेजा जेल
आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने नहर के पास से ताले की चाबी व हत्या में प्रयुक्त लोहे का छड़ बरामद किया। मामले में नाबालिग आरोपियों को किशोर न्यायालय बैकुंठपुर रिमांड पर भेजा गया। कार्रवाई में उप निरीक्षक सचिन सिंह, एएसआई राम नयन गुप्ता, सत्येंद्र तिवारी, जितेंद्र कुमार, राजेश कुमार व पुरुषोत्तम बघेल शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button