newsUncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

शराब दुकान से 20 लाख रुपये लूट ,ऐसे दिया वारदात को अंजाम आप भी हो जायेंगे हैरान…।

डोंगरगढ़ 16 Oct 2021 । कल देर रात बदमाशों ने अग्रेंजी शराब दुकान के 3 गार्डों से मारपीट कर 20 लाख रुपए लूट लिए जिससे हड़कंप मचा हुआ हैं।तथा वहीं कार से पहुंचे लुटेरों ने गार्डों को रॉड और तलवार से मारा। इसके बाद उनके कपड़े उतरवाए, मोबाइल छीन दुकान में बंद कर दिया और कैश पेटी लेकर भाग निकले। लुटेरों ने दुकान में लगे CCTV भी तोड़ डाले। अगले दिन सुबह लोगों ने आवाज सुनी तो शटर खोलकर गार्डों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बेलगांव (कटली) में अंग्रेजी शराब दुकान में देर रात करीब 2 बजे कार सवार 7-8 नकाबपोश बदमाश पहुंचे। आते ही बदमाशों ने नाइट ड्यूटी में तैनात गार्डों से मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने तीनों को लोहे के सब्बल, तलवार और शराब की बोतलों से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद सब्बल से दुकान के शटर में लगा ताला तोड़ अंदर घुस गए। वहां लॉकर रूम का ताला तोड़ा और कैश पेटी उठा कर अपने साथ ले गए। दुकान में लूट की सूचना पर सुपरवाइज़र और कर्मचारी भी पहुंच गए। गार्डों के कपड़े उतरवा कर दुकान में बंद किया दुकान के गार्डों ने बताया कि बदमाशों ने संभलने का भी मौका नहीं दिया। आते ही मारना शुरू कर दिया। लुटेरों ने उनके मोबाइल भी छीन लिए। इसके बाद कपड़े उतरवाकर दुकान के अंदर किया और शटर गिरा कर भाग गए। उनके कपड़े उतरवाकर भी पीटा ।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई है और दुकान को सील कर दिया गया है। दुकान के CCTV तोड़े जाने से पुलिस आसपास और रास्ते में लगे कैमरों से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। लुटेरों ने दुकान में लगे CCTV भी तोड़ डाले। दो दिन का कैश था दुकान में, छुट्‌टी के कारण नहीं हुआ जमा बताया गया है कि दुकान में दो दिन का कैश था। शुक्रवार को दशहरा की छुट्‌टी होने के कारण उसे बैंक में जमा नहीं किया जा सका था। बिक्री के करीब 20 लाख रुपए शराब दुकान के लॉकर में रखे गए थे।

वहां दो पेटी थी, एक में कैश था। बदमाश खाली पेटी को फेंक गए। तीनों घायल गार्ड को डायल 112 से इलाज कराने डोंगरगढ़ हॉस्पिटल लाया गया है। SDOP केके पटेल ने लुटेरों के जल्द पकड़े जाने का दावा किया है। बदमाशों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की है। शराब की पेटियां और वहां रखा सामान भी तोड़ दी।वहीं इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।तथा वहीं लोगों में दहशत का मौहाल है।

Back to top button