Uncategorized

ज़हरीले शराब के सेवन से 32 लोगों की मौत ,कई लोगों की हालत गंभीर , पढ़िए पूरी ख़बर..!

पटना। बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब से लोगों की मौत की खबर सामने आई है। बीते तीन दिन में 32 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोगों की तबीयत में अभी तक सुधार नहीं हुआ है। एक शख्स की तो आंख की रोशनी ही चली गई। होली के जश्न के दौरान अचानक हुई मौत से कई परिवार की खुशियां मातम में बदल गई।

तथा वहीं मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में भागलपुर के 16, बांका के 12, मधेपुरा में तीन, नालंदा में एक व्यक्ति शामिल हैं। यही नहीं भागलपुर में दो, बांका में 6 और मधेपुरा में एक दर्जन लोग बीमार बताए जा रहे हैं। भागलपुर और बांका की अगर बात करें तो वहां एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी भी छीन गई है। मौत से लोगों में प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है।

तो वहीं दूसरी ओर प्रशासन इन मौतों पर चुप्पी साधे हुए हैं। अभी तक न किसी तरह की कार्रवाई हुई और न ही प्रशासन के आला अफसर बयान देने सामने आए हैं। बिहार में मौत से मचे कोहराम को लेकर पुलिस और प्रशासन इन मौतों को बीमारी का वजह बताया है।

इधर भागलपुर में जहरीली शराब से मौत का आरोप लगाते हुए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया है। हालांकि पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। बता दें कि बिहार में जहरीली शराब से अक्सर मौत की खबरें सामने आती है। वहीं इस बार तीन दिन में 32 लोगों की मौत ने प्रशासन पर बड़ा सवाल उठाया है। वहीं शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button