Uncategorized

IPL में छत्तीसगढ़ के 5 खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल पढ़िए पूरी खबर…..!

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मेगा ऑक्शन आज से शुरू हो गया है और यह ऑक्शन 13 फरवरी तक चलेगा।छत्तीसगढ़ के 5 खिलाडि़यों को इस बार शामिल होने का मौका मिला है। छत्तीसगढ़ क्रिकेट टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया की बेस प्राइज 40 लाख रुपये है।अजय मंडल, अमनदीप खरे, शशांक सिंह और शुभम अग्रवाल का नाम शामिल है। आईपीएल 22 मार्च शुरू हो रहा है।

नीलामी में कुल 590 खिलाडि़यों पर बोली लगाई जाएगी इसमें 355 अनकैप्ड और 228 कैप्ड प्लेयर्स शामिल होंगे टीम मालिक खिलाडि़यों पर बोली लगाएंगे पहले दिन लगभग 100 खिलाडि़यों का ऑक्शन होगा वहीं रविवार को बचे हुए खिलाडि़यों का ऑक्शन होगा छत्तीसगढ़ के हरप्रीत के अलावा बाकी खिलाडि़यों की बेस प्राइज 20 लाख रुपये रखी गई है। 2017 के बाद छत्तीसगढ़ के किसी भी खिलाड़ी को आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला है।

2017 में शुभम अग्रवाल को गुजरात लॉयंस ने टीम में शामिल किया था। पहले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर दो विकेट लिए थे इसके बाद से अब तक दूसरे खिलाडि़यों को मौका नहीं मिला है।

छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ की ओर से छत्तीसगढ़ से 20 खिलाडि़यों का नाम भेजा गया था। इसमें पांच खिलाडि़यों को शॉर्टलिस्ट हुए इन पांच खिलाडि़यों का चयन उनके प्रदर्शन के आधार पर किया गया है. बीसीसीआई द्वारा आयोजित सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में प्रदर्शन के आधार पर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button