Uncategorizedकोरबाक्राइमछत्तीसगढ़

तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को कुचला….!

कोरबा । तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तथा वहीं चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। इसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। हादसा हरदी बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र में हुआ है।

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, सराईसिंगार निवासी मनोज यादव (25) की गांव में ही परचून की दुकान है। वह गुरुवार दोपहर सामान लेकर घर लौट रहा था। अभी वह हरदी बाजार पेट्रोप पंप के पास पहुंचा था कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही मनोज उछल कर नीचे गिरा और ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसा होते देख लोगों का गुस्स फूट पड़ा। पुलिस ने लोगों को समझाकर शव मोर्चरी भिजवाया। लोगों ने वहीं सड़क पर शव रख जाम लगा दिया। इसके चलते वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को किसी तरह वहां से हटाकर मोर्चरी भिजवाया।

हादसे के बाद लोग आक्रोशित हैं। करीब दो घंटे से ज्यादा समय से जाम लगा हुआ है। राहगीरों का कहना है कि वाहनों का दबाव लगातार बढ़ रहा है, पर सुविधा नहीं दी जा रही। SDM और तहसीलदार भी पहुंच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button