Uncategorized

दावत में दोस्त की प्लेट से खा रहा था युवक, फिर जो हुआ जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान ।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकू के हमले से एक युवक घायल हो गया। चाकू मारने वाला युवक का दोस्त ही था । मजाक – मजाक में बात इस कदर बिगड़ी कि मामला जानलेवा हो गया, अब इस मामले में हमलावर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उसे ढूंढ रही है ।

यह घटना रायपुर के खमतराई इलाके की है । RVH कॉलोनी में एक शादी की दावत थी। इस दावत में जागृति नगर का रहने वाला युवक जगन्नाथ पहुंचा हुआ था। जगन्नाथ का दोस्त सुल्तान दीप भी वही खाना खा रहा था । दोनों दोस्त आपस में बात करते हुए दावत का मजा लेने लगे । इसी बीच जगन्नाथ ने सुल्तान की प्लेट में रखा गुलाब जामुन खा लिया।

जगन्नाथ को अपनी प्लेट से गुलाब जामुन लेता देख सुल्तान आग बबूला हो गया । दोनों के बीच गाली-गलौच शुरू हो गई, सुल्तान ने जगन्नाथ को धक्का दे दिया । यह व्यवहार जगन्नाथ को रास नहीं आया उसने विरोध किया तो सुल्तान का गुस्सा और बढ़ गया । इसके बाद मारपीट करते हुए सुल्तान ने अपनी कमर में रखे चाकू को निकाला और जगन्नाथ के कमर और हाथ पैर पर कई वार कर दिए।

दोनों के बीच मारपीट होती देख आसपास खड़े युवक समीर दीप तारा नायक रोहन नायक ने बीच-बचाव किया । घायल अवस्था में जगन्नाथ को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। जगन्नाथ को लहूलुहान देखकर सुल्तान दीप मौके से फरार हो गया अब इस मामले में सुल्तान के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है।

बीते साल 697 चाकू बरामद
रायपुर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के 754 मामलों में 764 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है । साल 2021 में आर्म्स एक्ट के तहत 292 प्रकरणों पर 314 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। साल 2022 में अलग-अलग बदमाशों से 697 चाकू, 165 तलवार, 5 रिवॉल्वर, 13 देसी कट्टे, 3 गुप्ति, 32 कारतूस, 2 गंडासा और 1 एयर गन बरामद की गई है। साल 2022 में हत्या के 70 मामले सामने आए। इसमें 136 लोगों की गिरफ्तारी की गई। हत्या के प्रयास के 115 मामले थे जिनमें 219 लोग गिरफ्तार किए गए।

Back to top button