Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़रायगढ़ पुलिस

नेतनागर के जंगल में अवैध शराब भट्ठी पर कार्रवाई….शराब बनाने रखा गया 47 बोरी महुआ पास किया गया नष्ट, अवैध शराब भट्ठी धवस्त….देखिए वीड़ियो…

जंगल में अवैध शराब बनाने वालों पर #जूटमिल पुलिस पहले भी कर चुकी कार्रवाई, गांव में कराई गई मुनादी….

*रायगढ़* । जिले में अवैध रूप से शराब बनाने तथा बेचने वाले लोगों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर लगातार कारर्वाइ की जा रही है । इसी क्रम में आज दिनांक 04.01.2022 को चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक उत्तम साहू को उनके सक्रिय मुखबिर से सूचना मिली कि नेतनगर के जंगल में कुछ लोग महुआ शराब बना रहे हैं । सूचना पर चौकी के आरक्षक को लेकर टीआई उत्तम साहू नेतनागर के घने जंगल में पहुंचे ।

जहां गांववालों और स्टाफ के साथ करीब 3 किमी मीटर जंगल अंदर जाने के बाद एक स्थान पर अवैध रूप से महुआ शराब बनाने महुआ पास बोरी में एकट्ठा कर रखा हुआ था, पुलिस की भनक पाकर शराब बनाने वाले वहां से फरार हो गए थे । टी.आई. उत्तम साहू और आरक्षक प्रकाश गिरी द्वारा करीब *47 बोरी महुआ पास को नष्ट किया गया* और अवैध शराब भट्ठी को धवस्त किया गया । पश्चात टीआई उत्तम साहू ग्राम नेतनागर के प्रमुख व्यक्तियों से गांव एवं जंगल में शराब बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जावेगी बताये ।

इस संबंध में गांव में मुनादी करने एवं अवैध गतिविधियों की सूचना देने कहा गया है । जूटमिल पुलिस द्वारा इसके पूर्व भी नेतनागर जंगल नदी किनारे हो रहे अवैध शराब भट्टी को तोड़कर तहस-नहस किया गया था । कई कार्रवाई में अवैध शराब बनाते पकड़े गये आरोपियों पर आबकारी एक्ट की कार्रवाई कर जेल भी भेजा गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button