Uncategorized

शादी के 8 साल बाद एक महिला को दूसरे शख्स से हुआ प्यार ,पति ने पहले समझाया ,फिर ऐसा कदम उठाया की बना चर्चा का विषय….।

मध्यप्रदेश 13 Aug 2021 । के इंदौर में एक गजब प्रेम कहानी का मामला सामने आया। जहां शादी के 8 साल बाद एक महिला को एक दूसरे शख्स से प्यार हो गया। इतना ही नहीं उसे यह प्यार इतना परवाण चढ़ा की उसने इसका इजहार अपने पति के सामने भी कर दिया। इस पर पति ने पहले तो समझाया, लेकिन बाद पत्नी को तलाक देकर उसे प्रेमी के हवाले कर दिया। वहीं फैमिली कोर्ट में पति पत्नी के बीच हुए तलाक की कहानी शहर में चर्चा का विषय बन गई।


दरअसल, मध्यप्रदेश में यह दंपति अपने परिवार के साथ रह रहा था। इनकी शादी को 8 साल हो गये थे। इतना ही नहीं दोनों पति पत्नी के पास एक 5 साल की बेटी भी है, लेकिन बच्चों की देखभाल करने के बीच 5 वर्षीय बच्ची की मां एक युवक को दिल दे बैठी। इसका पता जैसे ही उसके पति को लगा तो उसने पहले तो पत्नी को समझाया। उसके न मानने पर पति ने मामले की जानकारी पत्नी के परिवार और रिश्तेदारों को दी। इसके बाद भी पत्नी अपने प्रेमी के साथ जाने की हट पर डटी रही। पत्नी के अटल रहने पर 8 साल से सात फेरों के बंधन में बंधे पति ने महिला को प्रेमी से मिलाने का फैसला कर लिया।
कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी।


पति ने पत्नी का प्रेमी से विवाह कराने के लिए फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी। यहां उसने बताया कि उसकी पत्नी एक शख्स से प्यार करती है और उसकी के साथ रहना चाहती है। कोर्ट में समझाने पर भी जब पत्नी नहीं मानी। महिला ने कहा कि वह जिससे प्यार करती है। उसी के साथ रहने का फैसला ले चुकी है। इस पर पति ने भी हामी भरते हुए कहा मैं चाहत हूं कि पत्नी जिस से प्यार करती है। अब उसी से विवाह कर लें। साथ ही महिला का प्रेमी उसकी 5 साल की बेटी को रखने के लिए भी तैयार है। इस पर कोर्ट ने दोनों पति पत्नी की बातें सुनकर कुछ शर्तों के साथ तलाक की अर्जी स्वीकार कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button