Uncategorized

स्वास्थ्य विभाग के शिविर पश्चात कचड़े और झूठे पत्तल का लगा अम्बार…..देखिए विडिओ…।।।

कोथारी 5 sep 2021 । दिनांक 3 सितंबर को कोथारी में स्वास्थ विभाग के द्वारा एक मेगा शिविर का सफल आयोजन किया गया जहाँ सैकड़ो की संख्या में लोग लाभान्वित हुए इस कार्यक्रम में जिला प्रशासन सहित स्थानीय विधायक एवं रायपुर बिलासपुर के डाक्टर्स की टीम भी शामिल हुई लेकिन इस कार्यक्रम से विद्यालय परिसर में कचरे का अंबार लग गया चारों तरफ पानी की बोतले, दोना पत्तल ,झूठे भोजन, प्लास्टिक बिखरे हुए नजर आए ।जब इस पर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के डॉक्टर से चर्चा कर सफाई की बात कही गई तो उन्होंने यह कार्य सरपंच के द्वारा किया जाएगा कहा गया और उन्होंने इस संबंध में अपने उच्च अधिकारी को फोन पर सूचना भी प्रदान किया ।

स्वास्थ्य विभाग का अमला हो या पंचायत विभाग सफाई के मामले में सभी उदासीन नजर आए। शाम 5:00 बजे तक कही से कोई व्यवस्था नही की गई ।स्वास्थ्य विभाग के इस लापरवाही भरे कृत्य से पूरा विद्यालय परिवार क्षुब्ध नजर आया ।

कचड़े के सड़न से कही गम्भीर बीमारी के प्रकोप का सामना छात्र छात्राओ को ना करना पड़े इस संशय से कोथारी प्राचार्य के द्वारा सफाई की व्यवस्था अंततः की गई एवम विद्यालयीन स्टाफ की उपस्थिति में अब से स्वास्थ्य विभाग अथवा पंचायत का कोई भी कार्यक्रम विद्यालय प्रांगण में नही कराने पर सहमती बनी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button