Uncategorized

शराब पार्टी के दौरान चखना खत्म होने पर युवक ने अपने ही भतीजे का खा लिया कान कारण जान आप भी हो जायेगें हैरान….!

उत्तर प्रदेश /बागपत: शराब पार्टी के दौरान चखना खत्म होने पर युवक ने अपने ही भतीजे का कान खा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच चखना खत्म होने की बात को लेकर बहस हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने यह काम किया है। वहीं, घायल भतीजा कटा हुआ कान लेकर थाने पहुंचा और अपने चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

घायल अनुज दुल्हैडी पर गांव में ही एक मकान पर अपने चाचा के साथ सुधीर व अन्य कई लोगों के साथ बैठा था। इसी दौरान नमकीन आदि खत्म हो गई तो चाचा-भतीजे के बीच खाने को लेकर बहस शुरू हो गई जो इस कदर बढ़ी कि भतीजे ने यह कह दिया कि बार बार नमकीन खत्म होने की बात कहकर क्यों मेरे कान खा रहा है इतना सुनना भर था कि चाचा ने तांव में यह कह दिया कि ले तेरा कान ही खा लेता हूं, उसके बाद चाचा ने भतीजे का दायां कान चबड़ दिया।

कटा आधा कान का हिस्सा जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान युवक लहूलुहान हो गया। यह देख चाचा समेत दूसरे लोग वहां से भाग खड़े हुए। घटना के बाद घायल युवक कोतवाली में पहुंचा। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि शराब पार्टी में नमकीन खत्म होने के बाद चाचा ने भतीजे का आधा कान ही चबड़ दिया, जिससे आधा कान पूरी तरह कट गया। घायल कोतवाली आया था, लेकिन अभी तहरीर नहीं दी है। घायल का मेडिकल कराया गया है।
तथा वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर सूक्ष्मता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button