Uncategorized

शादी के तीन माह बाद महिला ने बच्चे को दिया जन्म ,पति ने उठाया ये कदम….पढ़िए पूरी खबर…जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान…..

उत्तर प्रदेश 26 Aug 2021। अजीबोगरीब मामला आया सामने लोग हैरान और चर्चा का विषय बना हुआ है।तथा वहीं पूरा मामला उत्तर प्रदेश का है जहाँ एक महिला शादी के कुछ महीने बाद ही मां बन गई शुरूआत में पत्नी के शरीर में कुछ बदलाव देख पति ने सवाल किए तो पत्नी ने गैस से पेट फूलने की बात की, लेकिन अल्ट्रासाउंड में पोल खुल गई। इसके बाद पति थाने पहुंच गया और पत्नी ने उसके परिवार वालों को धोखा देने का आरोप लगाने लगा ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है।

18 मार्च को लोहियानगर की रहने वाली एक लड़की की शादी मोहन नगर के एक युवक से हुई थी शादी के कुछ दिन बाद ही लड़की का पेट बाहर निकलने लगा पति ने पूछा तो पत्नी हर बार गैस की समस्या बताती रही पति भी कुछ दिनों तक मामले को इग्नोर करता रहा।

महिला थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक, पति ने कहा कि एक महीने बाद ही पत्नी ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है, इससे वह खुश हो गया, कोरोना की दूसरी लहर की वजह से डॉक्टर से वीडियो कॉल पर समस्या पूछकर दवाइयां देने लगा इसी बीच 25 जून को चेकअप के लिए डॉक्टर ने क्लिनिक पर बुलाया तो भेद खुल गया

डॉक्टर ने बताया कि बच्चा आठ महीने से ज्यादा का है और डिलीवरी कभी भी हो सकती है, तब दोनों की शादी को महज 3 महीने हुए थे इसके बाद पति ने बवाल शुरू कर दिया फिर उसके सास-ससुर अपनी बेटी को अपने घर ले गए 26 जून को महिला ने एक बेटे को जन्म दिया।

पति का आरोप है कि उसकी धोखे से शादी हुई है, यह शादी मान्य नहीं है फिलहाल पति ने कोर्ट का रुख किया उधर महिला डिप्रेशन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button