Uncategorized

2 हजार रुपए के विवाद को लेकर किया अटैक, काफी खून बह जाने से गई जान ।

रायपुर में गुरुवार रात दो हजार रुपए की लेनदेन को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने हत्यारे को हिरासत में ले लिया है, अब घटना के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है। जिस लड़के की हत्या की गई वो बड़े कारोबारी ग्रुप के CA का बेटा था।

पुलिस कस्टडी में हत्या का आरोपी युवक रोहित यादव, इससे पूछताछ की जा रही है ।

पुलिस कस्टडी में हत्या का आरोपी युवक रोहित यादव, इससे पूछताछ की जा रही है ।

घटना समता कॉलोनी इलाके के कृष्णा एडलैब्स के पास हुई। प्रियांशु अग्रवाल (19) यहां अपने 4-5 साथियों के साथ बातें कर रहा था। तभी रात करीब साढ़े 8 बजे के बीच वहां रोहित यादव (19) आ पहुंचा। उसने प्रियांशु के साथ पैसे को लेकर विवाद करने लगा। मौके पर मौजूद लड़कों ने बताया कि रोहित ने प्रियांशु पर हाथ उठा दिया, इसका विरोध करने पर आरोपी ने अपने पास रखी कैंची से उस पर कई वार कर दिए। काफी खून बह जाने से उसकी मौत हो गई।

जब प्रियांशु को कैंची से मारा गया, तो मौके पर मौजूद उसके कुछ साथी भाग गए। फिर आस-पास के लोग उसे नजदीक के प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसकी की मौत हो गई। लोगों ने ही पुलिस को खबर दी। रोहित के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी जोरापारा का रहने वाला है। समता कॉलोनी के पास ही उसकी फ्लावर डेकोरेशन की दुकान होने की वजह से आस-पास के दुकानदार भी उसे जानते थे।

पुराने बदमाशों के साथ काम करता था रोहित
पुलिस को अब तक की छानबीन में पता चला है कि आरोपी रोहित हिस्ट्रीशीटर अरुण यादव के संपर्क में था। वो कुछ ऐसे ही लोगों के लिए उगाही का काम करता था। उधारी वसूली और ब्याज वसूलने की भी बातें सामने आई हैं। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि रोहित के पीछे और किन बदमाशों का हाथ है। जो प्रियांशु पर पैसों का दबाव बनाना चाह रहे थे।

इसी कैंची से प्रियांशु की हत्या की गई, इसे आरोपी रोहित यादव से बरामद किया गया है।

इसी कैंची से प्रियांशु की हत्या की गई, इसे आरोपी रोहित यादव से बरामद किया गया है।

गुलदस्ता बनाने वाली कैंची से हत्या
लोगों की जिंदगी में खुशियां बिखेरनी वाली कैंची का इस्तेमाल रोहित ने हत्या जैसी वारदात के लिए किया। इस कैंची को फूलों की डंडियां काटने के काम में लाया जाता था। रोहित और प्रियांशु पुराने परिचित थे। मृतक के पिता सुरेश अग्रवाल पेशे से CA हैं, पॉश इलाके समता काॅलोनी में इनका मकान है। प्रियांशु BBA का स्टूडेंट था।

इस तरह की और भी खबर पढ़िए…

गुलाब जामुन के लिए भी चला चाकू

दोस्त के प्लेट से गुलाब जामुन निकाल कर खाया तो इसपर चाकू से वार कर दिया। घायल युवक अस्पताल में भर्ती।

दोस्त के प्लेट से गुलाब जामुन निकाल कर खाया तो इसपर चाकू से वार कर दिया। घायल युवक अस्पताल में भर्ती।

रायपुर के खमतराई इलाके में बुधवार की रात एक युवक पर चाकू चल गया। सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने अपने दोस्त की प्लेट से गुलाब जामुन खा लिया। दोनों एक शादी में गए थे।

Back to top button