Uncategorized

रेलवे प्लेटफार्म पर भिखारी ने की नोटों की बारिश ,आपभी हो जायेंगे हैरान….!

मध्य प्रदेश/उज्जैन महाकाल की नगरी के नाम से मशहूर उज्जैन में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग भिखारी ने अचानक नोटों की बारिश कर दी जिससे लोग देकर हैरान रह गए तो वहीं प्लेटफार्म पर भिखारी के पास नोट बिखरे देख रेलयात्री भी हैरान रह गए GRP यानी रेलवे पुलिस को मामले की सूचना मिली थी कि नागदा रेलवे स्टेशन पर एक भिखारी का किसी से विवाद चल रहा है।

खबर मिलते ही जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची तो जवान भी नजारा देख कर हैरान रह गया तथा वहीं इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग भिखारी प्लेटफार्म पर बैठा है जिसके आसपास 100, 500 के नोट बिखरे थे।रेलवे पुलिस ने जब चश्मदीदों से पूछा तो उन्होंने इसे बुजुर्ग भिखारी की करतूत बताया ऐसे भिखारी की हालत देख कोई भी मदद करने को तैयार हो जाए लेकिन जब आसपास हजारों के नोट बिखरे हों तो किसी भी रेल यात्री देख कर हैरानी में पड़ जाना स्वाभाविक है।

बुरहानपुर का निवासी है अमीर भिखारी
वीडियो वायरल हुआ तो इस रेलवे स्टेशन से रोज एमएसटी के जरिए यात्रा करने वाले डेली पैसेंजर ये कहते हुए सुनाई दिए कि भिखारी काफी लंबे समय से यहां और आस-पास भीख मांग रहा है।उन्होंने ये भी कहा कि वो बुरहानपुर का रहने वाला है और काफी मालदार है।

इस भिखारी को कुछ डेली पैंसेजर्स ने मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया दरअसल स्टेशन पर कुछ लोग उसे परेशान कर रहे थे तो उसने गुस्से में आकर अपने कपड़े फेंकने शुरू कर दिए अचानक उसके कपड़ों से नोट बरसने लगे हालांकि उसके पास कुछ कागजात भी थे इसकी जानकारी लगने पर नागदा रेइलवे स्टेशन पर तैनात जवानों ने रुपये समेटकर उस भिखारी को वापस देते हुए उसे बुरहानपुर के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button