Uncategorized

सारंगढ़ विधानसभा के ग्राम बोरिदा में भाजपा नेता हरिनाथ खुंटे ने किया जनसम्पर्क, भाजपा के पक्ष में बना माहौल

सारंगढ़। विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है, साथ ही भाजपा में टिकट के दावेदार नेताओ में भी सक्रियता तेज हो गयी है।
बता दे की सारंगढ़ विधानसभा के अंतर्गत ग्राम बोरिदा मतदान केंद्र क्रमांक २१ में आज भाजपा युवा नेता हरिनाथ खुंटे प्रदेश मंत्री भाजपा अजा मोर्चा के द्वारा क्षेत्र में दौरा कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया।


भाजपा नेता हरिबाथ खुंटे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कार्यकाल को जनता के सामने रखा तथा आगामी विधानसभा चुनाव में कमल छाप को मतदान करने का भी आग्रह किया गया। इस दौरान ग्रामीणजनो ने भाजपा नेता को ग्राम के समस्या से भी अवगत कराया की यहाँ के ग़रीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नही मिला है, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का राशी पिछले एक साल से नही मिला है, बिजली में बहुत ज़्यादा कटौती हो रहा है किसानो को सही दाम में बीज नही मिल रहा है,इसी पर भाजपा नेता हरिनाथ खुंटे ने कहा की प्रदेश में आगामी चुनाव में भाजपा की सरकार बन रही है सभी समस्या का समाधान किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा की भाजपा के सरकार बनते ही सबसे पहले पहले आवासहीन लोगों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिया जाएगा।


ग़ौरतलब हो कि इस क्षेत्र में भाजपा का अच्छा जनाधार है किंतु विगत चुनाव में भाजपा ने यहाँ जनाधार गवा दिया था किंतु क्षेत्र में भाजपा नेता हरिनाथ खुंटे की सक्रियता से पुनः भाजपा का जनाधार बडने लगा है।

Back to top button