Uncategorized

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी ,आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमिका के भाई और पिता ने पकड़ा….. फिर जो हुआ पढें….।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया प्रेमिका के भाई और पिता ने उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर जमकर पिटाई की फिर युवक को गंजा कर आधी मूंछ भी काट दी।तथा वहीं जैसे ही ये बात आग की तरह फैली क्षेत्र में हड़कंप मच गया।और तरह तरह की चर्चा होने लगी।

घटना स्थल पर युवक की मां पुलिस को साथ लेकर बेटे को छुड़ाने लड़की के घर पहुंची पुलिस ने युवक की शिकायत पर प्रेमिका के भाई और पिता सहित बाल काटने वाले नाई के खिलाफ केस दर्ज किया है।वहीं प्रेमिका की ओर से घर में घुसकर छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया गया है।

तथा वहीं जानकारी के अनुसार, पीलीभीत के बिलसंडा क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहित महिला अपने पति से विवाद के चलते अपने मायके में रह रही थी महिला का प्रेमी 5 सितंबर को उससे मिलने आया

रात में महिला के परिजन ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया इसके बाद महिला के भाई और पिता ने प्रेमी को बंधक बनाकर रातभर पीटा इसके बाद नाई को बुलाकर उसे गंजा करवा दिया आधी मूंछ कटवा दी।

घटना 6 सितंबर की दोपहर युवक की मां पुलिस लेकर प्रेमिका के घर पहुंची पुलिस ने युवक को मुक्त कराया इस मामले में 7 सितंबर को दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कराया गया।

पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि मुझे मेरे रिश्तेदार की विवाहित लड़की ने फोन कर अपने घर बुलाया था जब घर पहुंचा तो मारा पीटा गया सिर के बाल मुंडवा दिए पुलिस ने युवक की शिकायत पर प्रेमिका के भाई, पिता और नाई पर केस दर्ज किया है।

वहीं प्रेमिका ने आरोप लगाया कि मेरे घर मेरा रिश्तेदार आया और उसने छेड़छाड़ कर दी इस शिकायत पर पुलिस ने युवक पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया थाना प्रभारी अचल कुमार ने बताया दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं प्रेम प्रसंग का मामला है दोनों पक्षों के 5 लोगों को जेल भेज दिया गया है।

Back to top button