Uncategorizedसारंगढ़

ब्रेकिंग न्यूज़:-सारंगढ़ गुड़ेली क्रेशर और चुना भट्टा रातदिन हो रहा संचालन आखिर क्या कहा एसडीएम सारंगढ़ ने पढ़िए पूरी खबर……।।

गुड़ेली और टीमरलगा में रातदिन क्रशर व चुना भट्टा संचालित

सारंगढ़/रायगढ़ ।जिले में बड़ते कोरोना सक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन 27 अप्रैल तक बड़ा दिया गया है तो वहीं दूसरी ओर गुड़ेली टिमरलगा में शासन की निर्देश का खुलेआम धज्जियाँ उठाया जा रहा है यहां दर्जनों क्रशर और चुना भट्टा है जहाँ आस पास के सौकड़ों लोग प्रतिदिन यहां काम करने आते है । जिन्हें न तो मास्क दिया जा रहा है और न सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा हैं। तो वहीं लॉकडाऊन में भी खुलेआम क्रशर, चुना भट्टे संचालित किये जा रहें है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से लोग भयभीत नजर आरहें तो दूसरी ओर क्रशर और चुना भट्टों के प्रदूषण को भी झेलना मजबूरी बन गयीं हो।वहीं हम आपको बता दें की गुड़ेली टीमरलगा के क्रशर चुना भट्टों पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं होती जिससे उनके हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।

तथा इससे पहले अधिकाशं क्रशरों को खनिज विभाग द्वारा शील किया गया था परन्तु कुछ दिनों बाद फिर संचालन करना चालू हो जाता है मतलब शील खुल जाता है ऐसा कुछ दिनों में कौन से नियमों को फालो कर जाते है की शील किया गया क्रशर खुल जाता है । वहीं हम आपको बता दें कि पहले जैसा चलता आज भी वैसा ही चल रहा है।

सारंगढ़ एसडीएम

मामले की जानकारी नहीं थी, लॉकडाउन में क्रशर चुना भट्टे संचालित हो रहा है तो इस विषय में मै माननीय क्लेक्टर साहब से बात करता हूँ।

Back to top button