Uncategorizedकोटाछत्तीसगढ़प्रदेशबिलासपुर

ब्रेकिंग न्यूज़:-शादी के बाद संतान न होने से परेशान पति ने अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी

बेलगहना 1 मई 2021। शादी के बाद से संतान न होने से परेशान पति ने अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला बेलगहना पुलिस चौकी के ग्राम पंचायत परसा पानी के आश्रित मोहल्ला बहरी झरिया का है।

बेलगहना पुलिस चौकी प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि मृत महिला के पिता फागुन सिंह सौता पिता कानूराम 46 वर्ष ने बेलगहना चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी बेटी फूल कुंवर व दामाद साखा राम दोनों के बीच संतान न होने के कारण अक्सर विवाद होते रहता था।दोनों पति-पत्नी बुधवार को ग्राम परसापानी जाने के लिए निकले थे, वहां अपने रिश्तेदार के घर रुक कर दूसरे दिन गुरुवार को रात 8:00 बजे बाघमुंडा गांव जाने के लिए निकल गए। इसी बीच रास्ते में पति पत्नी के मध्य साथ-साथ न चलने व तेजी से ना चलने को लेकर विवाद हो गया। विवाद से गुस्साए पति ने रास्ते में पड़े डंडे से अपनी पत्नी के सिर व शरीर पर कई वार कर दिया, जिससे महिला की स्थिति गंभीर हो गई।गंभीर स्थिति में ही महिला की शुक्रवार सुबह 11 बजे मौत हो गई।

सूचना मिलने पर बेलगहना पुलिस चौकी प्रभारी दिनेश चंद्रा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर धारा भा.द.वि. 302 के तहत रिपोर्ट दर्ज किया। वहीं तत्काल बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या में प्रयुक्त बांस के डंडे को जप्त कर लिया गया है।

Back to top button