Uncategorized

देवर ने भाभी का नहाते समय बनाया वीड़ियो…..फिर करनें लगा ये काम….।

लखनऊ 14 nov 2021 । रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली वारदात सामने आ रही हैं।जहाँ एक देवर ने भाभी का नहाते समय का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।तथा वहीं गाजीपुर पुलिस आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर पूछताछ कर रही है। तथा वहीं पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुम्बई निवासी महिला कुछ वक्त पहले ससुराल आई थी। एक दिन वह बाथरूम में नहा रही थी।

उसी दौरान रिश्तेदार ने नहाते वक्त वीडियो बना लिया था। बाद में देवर ने वीडियो दिखाते हुए महिला पर संबंध बनाने का दबाव डाला था। वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। जिसके बाद वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। देवर की हरकतों से परेशान महिला ने पति को घटना की जानकारी दी थी। भाई की करतूत के बारे में पता चलने पर महिला से उसके पति ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा था। 30 सितंबर को महिला ने मुम्बई के वनराई थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

जिसके बाद घटनास्थल गाजीपुर में होने की वजह से विवेचना ट्रासफर होकर लखनऊ आई थी। इस आधार पर पवन को जुगौली क्रासिंग के पास से शनिवार को गिरफ्तार किया गया है।वहीं इस वारदात से देवर भाभी के रिश्तों को शर्मसार कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button