Uncategorizedकोरबाक्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ सगी छोटी बहन को भाई ने बनाया हवस का शिकार ऐसे हुआ खुलासा……

कोरबा/पाली 29 म ई 2021 । दुनिया मे भाई बहन का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। तो वहीं एक शर्मनाक घटना सामने आया है। जिससे भाई बहन का पवित्र रिश्ता तार तार हो गई है।भाई बहन के आत्मीय रिश्ते का अटूट बँधन के लिए हिंदू धर्म में रक्षाबंधन का त्यौहार भी है जिसमें भाई, बहनों की रक्षा का आजीवन संकल्प लेता हैं। लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो रिश्तों से विश्वास उठना लाजमी ही है । ऐसा ही मामला पाली थाना क्षेत्र में भी देखने को मिला, जहां दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए एक रिश्ते के सगे बडे भाई ने अपनी ही छोटी बहन को हवस का शिकार बना लिया।

मामला पाली थाना अंतर्गत दूरस्थ वनांचल पहाड़ी क्षेत्र का है जहाँ एक शख्स ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपनी 19 साल की सगी छोटी बहन को ही हवस का शिकार बनाया। घटना के समय माँ रात्रि लगभग 8 बजे किसी अन्य कमरे में थी जहां जाकर पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी माँ को दी,इंसानियत तो दूर पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाले भाई ने बहन के साथ बालात्कार किया फिर उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना की जानकारी होते ही माँ ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। ज्ञात हो कि पीड़िता बहन मानसिक रूप से थोड़ी कमजोर है। जिसके बाद पीड़ित अपने माँ एवं परिजनों के साथ पाली थाना पहुँची।

जहाँ पाली पुलिस ने उक्त घटना की लिखित शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही की है। घटना के बाद पाली पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है। जहां से उक्त आरोपी जेल दाखिल कर दिया गया है।

Back to top button