Uncategorizedक्राइमखरसियाछत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़/खरसिया के बानीपाथर में क्रेसर संचालक की निर्मम हत्या का खुलासा….

हत्या की सूचना पर एसडीओपी खरसिया, टीआई खरसिया दलबल के साथ पहुंचे मौके पर….

क्रेसर के पीछे बानीपाथर जंगल में आरोपी के छिपे होने की सूचना पर पुलिस टीमें जंगल में की घेराबंदी

घटना के चंद घंटे बाद आरोपी की गिरफ्तारी में मिली पुलिस को सफलता….

जमीन विवाद पर आरोपी कुल्हाडी से हत्या करना स्वीकारा, कुल्हाडी व रक्त रंजित कपड़े की जप्ती….

*रायगढ/खरसिया* । दिनांक 08-01-2022 के सुबह करीब 11:40 बजे थाना प्रभारी खरसिया सुमंतराम साहू को सूचना मिली कि बानीपाथर क्रेशर संचालक राजेश अग्रवाल की क्षत-विक्षत लाश उसके क्रेसर खदान के पास पड़ी हुई है । थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर तत्काल एसडीओपी खरसिया निमिषा पाण्डेय, चौकी प्रभारी खरसिया उप निरीक्षक नंदकिशोर गौतम एवं हमराह स्टाफ के साथ मौके पर रवाना हुये ।

घटना की सूचना के तत्काल बाद एसपी अभिषेक मीना द्वारा एसडीओपी खरसिया से मामले की पूरी जानकारी लेकर आरोपी पतासाजी के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया । एडिशनल एसपी लखन पटले द्वारा तत्काल पुलिस कन्ट्रोल रूम के माध्यम से जिले में नाकेबंदी का पांइट देकर थाना प्रभारी भूपदेवपुर थाना प्रभारी छाल को स्टाफ के साथ मौके पर आरोपी पतासाजी के लिए रवाना कर स्वयं खरसिया रवाना हुए । मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा शव पंचानामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल खरसिया भेजा गया, जहां पीएम बाद शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया है ।

मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि राजेश अग्रवाल पिता रामलाल अग्रवाल उम्र 54 वर्ष निवासी बानीपाथर खरसिया प्रतिदिन की तरह आज सुबह क्रेसर खदान गया था, जहां उसकी किसी ने धारधार हथियार से हत्या कर दिया गया है । मृतक के वारिशान बताये कि इनकी खदान से लगी हुई धोबीलाल मवार निवासी बानीपाथर की जमीन है, धोबीलाल मवार क्रेसर खदान से जमीन प्रभावित होने पर राजेश अग्रवाल से रंजिश रखता था । पुलिस टीम द्वारा संदेही धोबीलाल मवार की पतासाजी उसके घर, गांव में की गई जो घर एवं गांव से नदारद था । पुलिस को राजेश अग्रवाल की हत्या में धोबीलाल मंझवार के होने का संदेह पुख्ता हुआ जिसकी गिरफ्तारी के लिये थाना खरसिया, थाना भूपदेवपुर, चौकी खरसिया, जोबी एवं छाल पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से थानाक्षेत्र की घेराबंदी कर पुलिस की टीमें सुरक्षा उपाए के साथ बानीपाथर जंगल में संदेही की पतासाजी किया गया जिसे रक्त रंजित कपड़ों के साथ जंगल में घेराबंदी कर पकड़ा गया है ।

आरोपी से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी की जप्ती की गई है । *आरोपी धोबीलाल मवार पिता अंजोर मवार उम्र 39 साल निवासी बानीपाथर थाना खरसिया* जमीन संबंधी विवाद को लेकर कुल्हाड़ी से राजेश अग्रवाल के सिर, चेहरे गला पर ताबड़तोड़ हमला कर हत्या करना एवं गिरफ्तारी से बचने जंगल में छिपना कबूल किया गया है , जिसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है । शीघ्र आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा जावेगा । एडिशनल एसपी रायगढ़, एसडीओपी खरसिया के नेतृत्व में चंद घंटों में आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी खरसिया, थाना प्रभारी भूपदेवपुर, चौकी प्रभारी खरसिया, थाना प्रभारी छाल एवं थाना खरसिया, छाल, भूपदेवपुर, चौकी खरसिया के स्टाफ की अहम भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button