Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़रायपुर

CG भाई-भाई का रिश्ता हुआ फिर कलंकित ,छोटे भाई ने बडे़ भाई का कर दिया दर्दनाक हत्या……ऐसे हुआ खुलासा……

रायपुर 20 jun 2021। छत्तीसगढ़ के राजधानी में एक दिल दहला देने वाले मामला सामने आया है जहाँ भाई के रिश्ता को एक बार फिर कलंकित कर दिया है तो वहीं पारिवारिक विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को दर्दनाक मौत के घाट उतार दिया। हत्या का यह मामला राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम सेंध का है। भूपेंद्र जांगड़े की उसके छोटे भाई परमेश्वर जांगड़े ने लकड़ी के बत्ते से पीट-पीट कर हत्या कर दी है। मामला सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित के पिता शिव जांगड़े ने पुलिस को छत गिरने से भूपेंद्र के सिर पर चोट लगने की बात कही थी। घटना के बाद उनके पिता शिव जांगड़े ने पुलिस से यह बात छिपाई थी।

लेकिन बाद में अपना बयान बदलते हुए शिव ने पुलिस को सारी सच्चाई बता दी। फिलहाल आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया गया है। उसे शनिवार को दिन में न्यायालय में पेश किया जाएगा। इधर, परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आपसी विवाद के कारण भाई की मौत को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। शुक्रवार देर रात शिव जांगड़े ने ही पुलिस को पूरी सच्चाई बता दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित परमेश्वर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

मां के साथ मारपीट करने के दौरान भूपेंद्र के भाई परमेश्वर ने उसे रोका। गुस्से में आकर भूपेंद्र ने परमेश्वर के साथ भी धक्का मुक्की की थी, तभी घर पर बड़े लकड़ी के बत्ते से परमेश्वर ने भूपेंद्र के सिर पर जोरदार वार किया अब जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया की बड़े भाई भूपेंद्र द्वारा अपनी मां से विवाद कर झगड़ा-लड़ाई करने के दौरान छोटे भाई परमेश्वर ने लकड़ी के बत्ते से भूपेंद्र के सिर पर वार किया था, जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया था। उसे इलाज के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button