Uncategorizedछत्तीसगढ़राजनांदगांव

CG शराबी बाप को दो नबालिग बेटियों ने कुल्हाड़ी मार कर उतारा मौत के घाट ….गाँव में फैला सनसनी….

राजनांदगांव 30 jun 2021 । छत्तीसगढ़ में हत्या और दुष्कर्म के लगातार मामले आ रहे है, तो वहीं राजनांदगांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। अंबागढ़ चौकी इलाके के भगवानटोला में एक आदिवासी परिवार की दो नाबालिग बेटियों ने अपने शराबी पिता को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। बेटियों के हाथों कत्ल होने की खबर से समूचे गांव में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पिता के रोज की यातनाओं से तंग होकर बेटियों ने बीती रात उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों नाबालिग आरोपियों ने सरपंच और कोटवार को वारदात की जानकारी दी।


मिली जानकारी के मुताबिक अंबागढ़ चौकी से 8 किमी दूर भगवानटोला के सहदेव नेताम की शराब पीने के बाद उपद्रव करने की आदत से घर में तनाव का माहौल था। खून की कमी से बीमार मां के इलाज के लिए मृतक की तीनों बेटियां मेहनत-मजदूरी कर रकम जुटा रही थीं। रोजाना पिता शराब पीने के लिए पैसे की मांग करता था। उसके इस रवैये से घर के सभी सदस्य परेशान थे।

मंगलवार देर रात को शराब पीकर घर पहुंचते ही मृतक ने बड़ी बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी। मां के उपचार के लिए बैंक से निकाले 5 हजार रुपए को देने की मांग करते बड़ी बेटी पर कुल्हाड़ी से वार करने की मृतक ने कोशिश की। इसी दौरान बड़ी और मंझली बेटी ने मृतक को रोकते हुए कुल्हाड़ी छीनकर उसी पर वार कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों में से एक ने पैर पकड़ा और एक ने मृतक पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस संबंध में थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर ने बताया कि मृतक का बर्ताव परिवार पर भारी पड़ रहा था। आत्मरक्षा करते हुए बेटियों के हाथों पिता की हत्या हुई। इस बीच पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button