Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़रायपुर

CG पहले जाम से जाम टकरायें फिर हुआ कुछ ऐसा की ….दोस्त ने दोस्त का गला दबाकर हत्याकांड को दिया अंजाम….. क्षेत्र में फैला सनसनी….

रायपुर 27 july 2021। छत्तीसगढ़ के राजधानी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहाँ दोस्त ने दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम अभय था जो मैकेनिक का काम करता था।


जानकारी के मुताबिक मृतक अभय सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के कोटा के एक मकान में किराए पर रहता था। रात में अभय के घर पर आरोपी उमेश यादव आया था। दोनों ने इस दौरान जमकर शराब भी पी थी, तभी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उमेश ने अभय के साथ मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दी।


हत्या के बाद आरोपी बाहर से दरवाजा लगाकर फरार हो गया। सुबह जब अभय को उसका एक अन्य साथी काम पर जाने के लिए उसके घर पहुंचा तो मृत अवस्था में अभय बिस्तर पर पड़ा हुआ था। इसके बाद घटना की जानकारी सरस्वती नगर थाने में दी गयी। फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या के कारणों के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है।जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button