Uncategorizedछत्तीसगढ़

CG पति ने घरेलू विवाद पर पत्नी पर किया जानलेवा हमला….पत्नी हुई लहूलुहान …..आरोपी हुआ गिरफ्तार…..


बिलासपुर 6 july 2021 । छत्तीसगढ़ में घरेलू विवाद बढ़ती जा रही है,जिसका सबसे बड़ा कारण नशा खोरी है। नशे में धुत्त लोग हमेशा घरेलू विवाद का कारण बन रहे है।तो वहीं ताजा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है,जहाँ पति ने घरेलू विवाद पर अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया और फिर फरार हो गया था जिसे सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नरेश यादव फरारी के दौरान रायगढ़ और भाटापारा में रह कर होटल में काम करता रहा।

सरकंडा टीआई जेपी गुप्ता ने बताया कि सरकंडा क्षेत्र के अशोक नगर स्थित अटल आवास में रहने वाली भगवती यादव घरेलू महिला है। उसके पड़ोस में ही उसकी बेटी और दामाद भी रहते हैं । दोनों के बीच कुछ दिन पहले घरेलू बात को लेकर विवाद होने लगा, विवाद बढ़ने पर नरेश ने अपनी पत्नी की बुरी तरह से पिटाई कर दी, पीटने के बाद नरेश मौके से फरार हो गया,

आरोपी पति…..

आसपास के लोगो के इसकी जानकारी पीड़िता की माँ को दी, सूचना मिलने पर बेटी के घर पहुंची तो देखा कि कमरे के अंदर रुक्मणि लहुलूहान पड़ी हुई थी उसके गले और सिर पर गंभीर चोट आई थी। आरोपी ने अपनी पत्नी पर चाकू व सिलबट्टे से जानलेवा हमला किया था, सरकंडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 294, 307, 342, 506 तहत मामला दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button