Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़मुंगेली

CG शादीशुदा युवक लगातार झांसा देकर बनाता रहा अवैध संबंध ,7 माह की गर्भवती हुई युवती फिर……..आगे जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर……

मुंगेली 26 jun 2021 । छत्तीसगढ़ के मुंगेली में पुलिस ने एक युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी खुद शादीशुदा है,परन्तु उसका एक युवती के साथ प्रेम संबंध था लेकिन युवती के गर्भवती हो जाने से आरोपी कापी डर गया की कहीं मेरा बदनामी के डर से दुपट्‌टे से गला घोंट कर उसकी दर्दनाक हत्या को अंजाम दे दिया। इसके बाद एक नाबालिग की सहायता से शव को पत्थर खदान में फेंक दिया। पुलिस ने 5 दिन पहले युवती का शव बरामद किया था। नाबालिग को भी पकड़ लिया गया है। मामला फास्टरपुर थाना क्षेत्र का है। जहां 18 जून से लापता थी युवती, 21 जून को मिला था शव ग्राम पसरवारा निवासी एक युवती का शव 21 जून को ग्राम पंचायत बोदा पत्थर खदान में मिला था। शिनाख्त के बाद जब शव का पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि युवती गर्भवती थी। उसके पिता ने बताया कि उनकी बेटी 18 जून से लापता थी। पूछताछ और जांच के दौरान युवती के संबंधों के बारे में भी पता चला। इसके बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई और बेमेतरा के नवागढ़ निवासी विजय यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है ।तो वहीं आरोपी से इस संबंध में पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

एक साल से थे दोनों के बीच अवैध संबंध थें , 7 माह की गर्भवती थी पुलिस पूछताछ में आरोपी विजय ने बताया कि ग्राम परसवारा उसके मामा गाँव था। तो वहीं आते-जाते दोनों में प्रेम प्रसंग चालू हुआ फिर । बात करने के लिए उसने युवती को मोबाइल(फोन) गिप्ट किया जिससे दोनों के बीच अच्छी तरह से बातचीत हो सकें। और दोनों के बीच शारीरिक संबंध स्थापित करने में कोई दिक्कत न आयें । इस बीच 17 जून को वह परसवारा गांव के लिए निकला तो युवती को फिर कॉल कर बुलाया।

और उसने युवती को साथ भागने का झांसा दिया। इसके बाद बाइक से ग्राम बोदा पत्थर खदान के पास छिपाए गए बैग को लेने का बहाना बनाकर उसे ले गया। वहां एक नाबालिग की मदद से दुपट्‌टे से युवती का गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर शव को छिपाने के लिए उसके ऊपर पत्थर रख दिया और दोनों नवागढ़ चले गए। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button