Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़बालोद

CG जमीन में दफनाया नर्स का मृत शरीर ,52 दिनों बाद जमीन से खोदकर निकाला शव……पढ़िए पूरी खबर…..

बालोद 12 july 2021। छत्तीसगढ़ के बालोद में जमीन में दफनाया गया नर्स का मृत शरीर 52 दिनों के बाद खोदकर निकाला गया। परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए दोबारा पोस्टमार्टम करने की मांग की गई है। इस पर बालोद डीएसपी दिनेश सिन्हा एवं डौंडीलोहारा तहसीलदार की मौजूदगी में नर्स की लाश को निकाला गया है।


घटना जिले के सुरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़खुशरा का है, जहां 28 वर्षीय गामीनता साहू के मृत शरीर को 52 दिनों के बाद जमीन से खोदकर निकाला गया। मृतिका के परिजनों ने आशंका जाहिर की थी कि मृतिका को ससुराल वालों ने ही मारा है। उसकी हत्या की गई है, इसी वजह से 20 मई को जब मौत हुई और 21 मई को परिजनों को शव को दिया गया तो शव को परिजनों ने दफनाया और लगातार प्रशासन से मांग करते रहे कि मृतिका का दोबारा पोस्टमार्टम हो।
इसके बाद डौंडी लोहारा एसडीएम ने तहसीलदार के निर्देशन में एक टीम बनाई और मृतका के शरीर को फिर से निकालकर पोस्टमार्टम की अनुमति दी। मामले में परिजनों का कहना है कि मृतिका की शादी भिलाई में हुई थी, जहां उसके पति आर्मी में जवान है। आरोप है कि उनके पति का किसी और लड़की के साथ अफेयर था, इसी वजह से गामीनता साहू की हत्या ससुराल वालों ने की है। अब पूरा मामला पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा।

Back to top button