Uncategorizedछत्तीसगढ़

CG खुद पर मिट्टी तेल डालकर महिला ने लगा ली आग मौके पर दर्दनाक मौत…….

धमतरी 17 jun 2021 । छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहाँ एक महिला ने अपने घर के बाहर में खुद पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली, जिससे जिंदा जलकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना लगभग रात्रि साढ़े 8 बजे की बताई जा रही है। मृतिका का नाम संतोषी बाई चतुर्वेदी है, जिसकी उम्र 38 वर्ष बताया जा रहा है। मृतिका अपने घर पर अपने पति डेविड चतुर्वेदी, तीन बच्चे और सास के साथ रहती थी। बताया गया कि जिस वक्त घटना हुई उस समय घर पर उसका बड़ा लड़का मौजूद था।

यह घटना मुकुंदपुर सड़क पारा का है, महिला ने आग क्यों लगाई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। लोगों ने बताया कि उस इलाके में लोग शराब बनाते है, और शाम को शराब पीने के बाहर से भी लोग आते है जिसको लेकर लोगों ने शराब बंदी का मुहिम छेड़ा था। और उच्च स्तर पर अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की थी। पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई , वहीँ शराब को भी इस घटने के कारण माना जा रहा है।

इस मामले में नगरी SDOP नीतीश ठाकुर ने बताया कि सड़क पारा मुकुंदपुर में महिला की जलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची, और आग को बुझाने की कोशिश की, पर तब तक महिला की मौत चुकी थी। तो वहीं पुलिस विभाग आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Back to top button