Uncategorizedछत्तीसगढ़रायपुर

CG रिश्ता हुआ फिर शर्मसार पिता ने अपनी ही बेटी से ढाई साल तक किया दुष्कर्म खुलासा होने के बाद क्षेत्र में मचा हडकंप……..

रायपुर 1 जून 2021 । रायपुर में शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आया है वहीं एक पिता ने अपनी ही बेटी से ढाई साल तक नशेड़ी पिता दुष्कर्म करता रहा। दरिंदगी से परेशान मां-बेटी थाने पहुंची। अब आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पिता को जेल भेज दिया गया है। मामला राजधानी रायपुर के उरला इलाके की है। करीब ढ़ाई साल पहले आरोपी ने नशे की हालत में पहली बार अपनी ही बेटी के साथ जबरदस्ती की। तब मारपीट करके बेटी को डरा दिया।

पिता ने अपने बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाया। ऐसा उसने एक बार नहीं बल्कि ढाई सालों में कई बार किया। तब बच्ची की उम्र 15-16 साल रही होगी, अब बेटी 18 साल की हो चुकी है। मामले की शिकायत लेकर बेटी और उसकी मां खुद थाने पहुंचीं। उरला थाने के पुलिस स्टाफ के ही होश उड़ गए महिला और उसकी बेटी की बातें सुनकर। पुलिस ने केस दर्ज किया। बेटी के मुंह से पति के बारे में ये सब सुनकर मां को भी क्या करें ये नहीं सूझा। आरोपी पेशे से ड्राइवर है।

कई बार घर से कई दिनों के लिए बाहर ही रहता था। मगर जब लौटता तो फिर पत्नी और बेटी के साथ मारपीट करना, बेटी को सताना ये उसकी आदत बनती जा रही थी। लड़की की मां ने कई बार पति को समझाया, मगर वो नहीं माना। अब बेटी बालिग हो चुकी है। कई दिनों से बाप की दरिंदगी झेलने से परेशान बेटी और उसकी मां ने अब पुलिस से मदद मांगी, तब जाकर इस कलयुगी पिता के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लिया।

बेटी के साथ जबरदस्ती की। पहले मारपीट करके बेटी को डरा दिया। बच्ची ने भी किसी ने कुछ नहीं कहा। कुछ दिन बाद फिर रात के वक्त इसी हरकत को पिता ने दोहराया। इसके बाद कई बार जब लड़की मां घर पर नहीं होती थी आरोपी बेटी के साथ अश्लील हरकत करता रहा। बेटी ने इसके बाद ये बातें मां को बता दीं। पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button