Uncategorizedछत्तीसगढ़

CG सनसनीखेज मामला पुलिस हैरान , लोग परेशान एक युवक ने एक शख्स की सर काटकर पहुंचा थाने…….

गरियाबंद 13 july 2021 । छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्याकर उसके कटा सिर को हाथ और कंधे पर टंगिया लेकर छुरा थाना पहुंच गया। लोग रास्ते में लहूलुहान कटे सिर को देखने और मोबाइल से फोटो वा विडियो बनाने के लिए लोगों का भारी भीडभाड़ जमा होने लगा। जिसके बाद मोबाइल व्हाट्सएप में विडीयो वायरल होने लगा। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गया।

मिली जानकारी के अनुसार, पूरी घटना गरियाबंद जिले के छुरा विकास खण्ड के दूरस्थ ग्राम नक्सल प्रभावित क्षेत्र कोठी गांव के ग्राम घोट पानी का है। जहां आपसी रंजिस के चलते 35 साल के युवक ने एक 65 साल के बुर्जुग की हत्या कर ​दी। जिसके बाद वे 20 किलोमीटर दूर कटे सिर को हाथ में लेकर थाना जा रहा था। तभी रास्ते में पुलिस ने रास्तें ही सिरफिरे युवक को देखकर हैरान रह गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

छुरा थाना प्रभारी संतोष भू आर्य हरकत में आए और पुलिस जवानों को सभी रास्तों पर रवाना किया गया। ग्राम सेम्हरा के पास सिरफिरे युवक को पुलिस जवान ने पकड कर छुरा थाना लेकर आये । घटना के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

शाम होने के कारण ग्राम घोट पानी नक्सल प्रभावित क्षेत्र के चलते पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंच पाई थी। आज सुबह को रवाना हो सकती है। छुरा पुलिस घटना को लेकर आरोपी से जानकारी जुटा रही है। वहीं उनके कड़ियों को भी जोड़ रही है। सूत्र बताते हैं कि आरोपी घटना की एक-एक बिंदुओं की जानकारी जहां विभिन्न रास्ते में पड़ने वाले गांव को लोगों को पूछने पर देता रहा है, वही जानकारी वह थाने में भी दे रहा है। ऐसी संभावना है आज घटना का विस्तृत जानकारी गरियाबंद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में से प्रदान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button