Uncategorizedछत्तीसगढ़जशपुर

CG शादीशुदा युवक से शादी करने घंटों तक चलता रहा ड्रामा……..फिर हुआ कुछ ऐसा की जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान…….

जशपुर 3 july 2021 ।छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक शादीशुदा युवक से प्यार करने वाली युवती ने जमकर हंगामा किया। युवक से शादी करने के लिए जिद पर अड़ी युवती पेड़ पर चढ़ गई और फांसी लगाकर सुसाइड की धमकी देने लगी। लोगों ने युवती को समझाने का प्रयास किया। करीब 5 घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। उसने शादी कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद युवती पेड़ से नीचे उतरी। मामला बागबहार थाना क्षेत्र का है।

बागबहार क्षेत्र की एक युवती का का पत्थलगांव निवासी शादीशुदा युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों के बीच काफी लंबे समय से यह सब चलता रहा। इस बीच युवती ने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया।

इस पर युवक ने विवाहित होने का हवाला देकर इससे इनकार कर दिया। इसके बाद युवती भड़क गई। वह घर से निकलकर मुड़ाबहला पहुंची। वहां एक पेड़ पर चढ़कर फंदा लगाकर जान देने की तैयारी शुरू कर दी।

पेड़ पर युवती को चढ़े देखा तो ग्रामीणों ने उसे समझाया, लेकिन वह खुदकुशी की जिद पर अड़ी थी। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। बागबहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने भी युवती को समझाइश देना शुरू किया, पर वह मानने को तैयार नहीं थी।

काफी देर तक हंगामा चलता रहा तो पुलिस ने शादी कराने का आश्वासन दे दिया। इस पर युवती नीचे उतरी तो पुलिस ने परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया।वहीं इस तरह के हुए ड्रामा को लेकर गाँव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button