Uncategorizedछत्तीसगढ़दुष्कर्म

छत्तीसगढ़ नाबालिग युवती के साथ जबरन शाररिक संबंध बनाने वाले आरोपी गिरफ्तार….

रायपुर/तिल्दा 19 म ई 2021। अश्वनी साहू वार्ड क्र 13 बेमता निवासी ने मार्च के महीने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री दोपहर 3 बजे से घर में बिना बताये कही चली गई है। रिपोर्ट पर दर्ज कराने पर गुम इंसान क्रमांक 20 /21 दर्ज कर गुम नाबालिक होने पर माननीय उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार अपराध क्रमांक 96/21 धारा 363 भादवी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। दिनांक 17/05/21 को गुम बालिका को आरोपी सच्चिदानंद जयसवाल के कब्जे से बरामद की गई।

नाबालिक बालिका के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी से मोबाइल के माध्यम से संपर्क होने पर प्यार करने का इजहार करना बताया गया। साथ ही बहला-फुसलाकर भगाकर शादी करने की बात भी कही गयी। उसकी बातों में आकर दिनांक 24/02/21 को तिल्दा बुलाने पर तिल्दा आ जाना तथा तिल्दा से आरोपी के द्वारा अपने साथ रायपुर ले जाना और किसी मंदिर में माला पहनाकर शादी कि गयी। पत्नी बनाकर नेवरा स्थित अपने किराए के मकान में रह कर जबरन लगातार शारीरिक संबंध स्थापित किया गया।

आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 366, 376, भा द वि 04 पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया है। उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी शरद चन्द्रा के निर्देशन में सहायक उपनिरीक्षक शंकरलाल वर्मा, आरक्षक महेंद्र वर्मा एवं संदीप सिंह के द्वारा किया गया। उपरोक्त अधिकारी कर्मचारी के द्वारा गंभीर अपराध के आरोपी को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button