Uncategorizedछत्तीसगढ़बिलासपुर

छत्तीसगढ़ :- किसी को अपने घर पर काम कराने से पहले अच्छे से जाँच ले,सोने की गले का चैन,लाकेट एवं सैमसंग गैलेक्सी j2 के साथ एक नौकरानी गिरफ्तार पढ़िए पूरी कहानी……।

बिलासपुर 14 म ई 2021 । सरकंडा क्षेत्र के राजकिशोर नगर में रहने वाली प्रियंका आनंद ने बीते 30 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि वह अपनी बड़ी बहन के साथ राज किशोर नगर में रहती है। वह 1 मई को अपने गले का चैन एवं लाकेट तथा एक मोबाईल सैमसंग गैलेक्सी J2 को आलमारी के दराज में उतार कर रख दी, और वॉशरूम नहाने के लिए गई थी। करीब आधा घण्टा बाद आकर देखी, तो उक्त मोबाईल, सोने का चैन व लॉकेट उस स्थान पर नही था। कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। इस दौरान पूरे परिवार के कोरोना पाजिटीव हो जाने कारण वह परेशान थी, बाद में उसने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रार्थीया के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्व चोरी का अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई। विवेचना के दौरान पुलिस को घर में झाडू पोंछा करने वाली नौकरानी पर संदेह हुआ। जिससे पुलिस टीम द्वारा घर में झाडू पोंछा करने वाली नौकरानी लखनी धुरी से पूछताछ की गई, तो पहले वह घटना से इंकार करती रही, लेकिन कड़ाई बरतने पर उसने चोरी का अपराध करना स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी महिला के पास से चोरी गया सोने की चैन व लॉकेट जप्त कर लिया है जिसका वजन करीब साढ़े तीन तोला व कीमती करीब 150000 रूपये है।आरोपी लखनी धुरी को गिरप्तार कर कार्रवाई की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button