Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ / माँ के साथ अन्य शख्स कर रहा था रोमांस ,आपत्तिजनक हालत में नाबालिग बेटे ने देखा , गुस्से में आगबबूला बेटे ने उठाया खौफनाक कदम…….ऐसे हुआ खुलासा…..

दंतेवाड़ा 8 Aug 2021 । अवैध संबंध के वजह से एक शख्स को गवानी पड़ी अपनी जान तो वहीं अंधे कत्ल की गुत्थी को दंतेवाड़ा जिले की गीदम पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। नेलसनार के युवक सतीश नाग की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसी की प्रेमिका सुखमती नाग ने अपने नाबालिग बेटे और पड़ोसी के साथ मिलकर की है। बारसूर की रहने वाली सुखमती नाग अपने प्रेमी सतीश नाग के साथ घर पर ही रोमांस कर रही थी। इस दौरान सुखमती का नाबालिग बेटा कमरे में पहुंच गया।

अपनी मां को आपत्तिजनक स्थिति में सतीश के साथ देखने पर गुस्साए बेटे ने पास में ही रखे टंगिया से सतीश के सिर पर मार दिया। बेटे के सामने खुद को सही साबित करने के लिए महिला ने भी बेटा का पूरा साथ दिया और दोनों ने मिलकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। शोरगुल की आवाज सुन कर पड़ोसी बृजलाल भी मौके पर पहुंच गया। मामले को दबाने के लिए इन्होंने लाश को नदी में फेंक दिया था।

25 जुलाई को गीदम नदी में एक शव बह कर आया था। जिसकी शिनाख्त सतीश के रूप में हुई थी। लाश के साथ मृत युवक का बैग पुलिस को मिला था। इस बैग में बारसूर निवासी सुखमती नाग का आधार कार्ड मिला। गीदम पुलिस बारसूर पहुंची व सुखमती के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की। पता चला कि युवक सतीश का सुखमती के घर आना जाना रहा है। दोनों का प्रेम प्रसंग है। सुखमती को थाना बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने सारे राज उगल दिए। जिनके पास से मोबाइल, मृतक की बाइक और घटना में उपयोग किए गए टंगिया को भी बरामद किया गया है।

Back to top button