Uncategorizedछत्तीसगढ़बिलासपुर

छत्तीसगढ़ / अजीबोगरीब मामला गुंडे का रौद्ररूप देखकर पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने…गाडिय़ों में सवार होकर हुए रफ्फूचक्कर…..

बिलासपुर 8 Aug 2021 । आपने हमेशा देखा होगा पुलिस को देखकर गुंडे बदमाशों के पसीने छूट जाते हैं।तथा अक्सर गुंडों के पीछे पुलिस भागती है।परन्तु छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पहली बार इसके जस्ट उल्टा देखने सुनने को मिल रहा है। अपराधियों पर पुलिस का खौफ इतना कम हो गया है कि अब गली मोहल्लों के गुंडे उन्हें मारने के लिए दौड़ाने लगे हैं, 6 दिन पहले जेल से छूटे गुंडे ने सकरी में उत्पात मचाना शुरू किया। पेट्रोलिंग पार्टी के पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मियों को ही मारने के लिए दौड़ाया। गुंडे का रौद्ररूप देखकर पुलिसवाले गाड़ी पर सवार होकर भाग गए। मजेदार बात यह है कि बाद में इस गुंडे को पकड़कर थाने ले जाया गया, परन्तु वहां से उसे बिना कार्रवाई के छोड़ भी दिया गया।


सकरी पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को सकरी क्षेत्र का आदतन बदमाश विक्की पाण्डेय सकरी बाजार पर नशे में अण्डा ठेला वालों को धमकी दे रहा था। लोगों की सूचना पर सकरी थाने की पेट्रोलिंग पार्टी मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन्हें ही मारने के लिए दौड़ाया। गुंडे से डरे हुए पुलिसकर्मी पुलिस गाड़ी में सवार होकर भाग खड़े हुए। उसके बाद थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर गए, तो बदमाश नशे में धुत था और उसके सिर में चोट के निशान थे। पुलिस ने उसका मुलाहिजा कराया। उसके बाद उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया है।

Back to top button