Uncategorizedछत्तीसगढ़सारंगढ़

राहुल गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने नगरपालिका सफाईकर्मियों को बाँटे छाता, रेनकोट व राशन पैकेट

जिला कांग्रेस अध्यक्ष अरुण मालाकार ब्लॉक व नगर कांग्रेस पदाधिकारी पार्षदगणों व नगरपालिका अधिकारी की उपस्थिति में किया गया वितरण

एनएसयूआई में दिखी उत्सुकता कहा हमारे नेता हम जनता के साथ हमेसा खड़े हैं, देश को आज राहुल गांधी जैसा नेता चाहिए

सारंगढ 19 jun 2021 । राहुल ग़ांधी के जन्मदिन के अवसर पर पूरे कांग्रेस में अलग अलग तरीके से सेलिब्रेशन का रंग देखने को मिला, पूरे देश कांग्रेसी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में अपने नेता के जन्मदिन पर जनसेवा का समर्पण का भाव देखा गया पूरे छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेस में उत्साह और अपने नेता के प्रति पूर्ण समर्पण जनता की सेवा करने के रास्ता कांग्रेस ने किया!

प्रदेश NSUI के निर्देश पर दूरदर्शी जननायक राहुल गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर सारंगढ NSUI ने एकबार फिर जनहित को चुना । कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरुण मालाकर की उपस्थिति में सारंगढ के जन आवाज NSUI प्रदेश सचिव शुभम बाजपेयी के नेतृत्व में सारंगढ NSUI के युवाओं ने वरिष्ठ कांग्रेसजनों की उपस्थिति में नगर पालिका के सफाईकर्मियों को मानसून और कोरोना आपदा के मद्देनजर छाता रेनकोट और राशन सामग्रियों का वितरण किया ।

अपने जननेता के जन्मदिन को लोगो की सहायता कर मनाने का NSUI का यह अलग ही अंदाज होता है । उक्त कार्यक्रम में जिलाकांग्रेस अध्यक्ष अरुण मालाकर व नगर पालिका सीएमओ संजय सिंह व अधिकारियों के साथ शहर कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल , महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता गोपाल, किसान कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद मिश्रा,पार्षद प्रतिनिधि युवा नेता अजय बंजारे, पूर्व पार्षद अविनाश पूरी गोस्वामी, महेन्द थवाईत, बबलू बहिदार, भूपेंद्र ठाकुर, NSUI प्रदेश सचिव शुभम बाजपेयी, चारु शर्मा, अभिषेक शर्मा ,बाबू स्वर्णकर ,योगेश सोनवानी , राजेन्द्र वारे ,जितेंद पुरइन, विशाल आनंद, रवि तिवारी ,सौरभ चौहान, राहुल बंजारे ,राहुल मैत्री, राहुल शर्मा , विकाश मालकर, बिलाल अहमद, रुपेन्द्र दास आदि ने एकत्रित होकर इन सफाईकर्मियों के जरूरत की सामग्री का वितरण किया।

Back to top button