Uncategorizedछत्तीसगढ़

CG पुरानी रंजिश को लेकर हुआ विवाद , युवक की धारधार हथियार से गोद-गोदकर हत्या ,क्षेत्र में मचा हड़कंप……

दुर्ग 29 jun 2021 । छत्तीसगढ़ दुर्ग जिले के मोहन नगर इलाके में एक 23 साल के युवक को चाकू से गोद- गोदकर दर्दनाक हत्या कर दी है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने शव को उरला शराब भट्‌टी के पास से बरामद कर लिया है। तो वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

तो वहीं मृतक की पहचान पुलिस व स्थानीय लोगों के साथ परिजनों ने मिलकर दुर्ग के महावीर चौक के निवासी भारद्वाज ठाकुर (23 वर्ष) के रुप में की।

पुलिस ने बताया कि मृतक निगरानी शुदा बदमाश था। सोमवार की रात कुछ युवकों के साथ शराब पीने उरला शराब भट्‌टी के पास पहुंचा था। शराब पीने के बाद कुछ लोगों के बीच आपस में बहस होने के बाद उसकी चाकू से गोद गोदकर दर्दनाक हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि मृतक किसी निजी संस्थान में नौकरी भी करता था। सोमवार को जब वह नौकरी के लिए निकला, लेकिन शाम को काफी समय तक घर वापस नहीं पहुंचा तो उसके परिजन आसपास रिश्तेदार व जानने वालों से जानकारी ली। लेकिन सुबह होने पर परिजनों को पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि उरला शराब भट्‌टी के पास भारद्वाज ठाकुर का शव मिला है, तो मौके पर परिजन पहुंचे उसके बाद उसकी पहचान की गई। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई हैं।

Back to top button