Uncategorized

चचेरे भाई-बहन में हुआ प्यार ,लड़के और लड़की का मिला डैम में तैरते हुए लाश,हत्याकांड के पिछे छुपे राज़ का ऐसे हुआ खुलासा……

बिहार 1 जून 2021 । मानवता को शर्मसार कर देने वाली मामला प्रकाश में आया है। तथा वहीं हम आपको बता दे की कुछ दिनों पहले जमुई के झाझा इलाके के नकटी डैम में लड़के और लड़की के तैरते शव मिले थे। अब इस मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। यह मामला ऑनर किलिंग में हत्या का निकला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस टीम की ढाई महीने की छानबीन के बाद जिले के एसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि दोनों ने खुदकुशी नहीं की थी बल्कि मान-सम्मान की आड़ में दोनों की हत्या की गई थी। यह पूरा मामला बिहार के जमुई का है।झाझा थाने के एसएचओ श्रीकांत कुमार ने बताया कि तूफानी यादव की बेटी गुड़िया कुमारी (16) और भतीजा कुंदन कुमार (18) चचेरे भाई-बहन थे और एक ही गांव में रहते थे।

इसी बीच दोनों 11 मार्च, 2021 को लापता हो गए। उनके शव 14 मार्च को झाझा थाना क्षेत्र के नाकती बांध में तैरते हुए पाए गए। उन्होंने बताया कि मृतक लड़का-लड़की के परिजनों को ये यकीन हो गया था कि उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस को हाल ही में दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली, जिससे ये स्पष्ट हो गया कि उनकी हत्या की गई थी।पुलिस ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने लड़की के आरोपी पिता से पूछताछ की। जिसमें पूरी साजिश का पर्दाफाश हो गया। मामले में मुख्य आरोपी तूफानी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पांच अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button