Uncategorized

नशे में धुत्त बहू ने बोला सास को मार डाला तेरे बेटे को ,सास को नहीं हुआ यकीन ,कमरें से आने लगी बदबू तो देखा कमरा खोल… तो माँ के पैरों तले खिसक गई जमीन…..

राजस्थान 29 Aug 2021 । पत्नी अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है मंदिर-मस्जिद जाकर माथा टेकती है। लेकिन राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसे जान हैरत में पड़ जाएंगे। जहां एक पत्नी ने पहले तो जमकर शराब पी, फिर नशे में धुत्त होकर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद सास से जाकर बोली-मैंने तुम्हारे बेटे को मारा डाला है, और अब तेरे साथ इसी घर में रहूंगी।

4 दिन कमरे में पड़ी रही लाश..पड़ चुके थे कीड़े
दरअसल, यह मामला डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र का है। जहां कांता नाम की महिला ने 23 अगस्त को अपने पति नाथू की हत्या की। इसके बाद महिला ने पूरी वारदात की कहानी अपनी सास बेवा गलाब यादव (65) को बताया। लेकिन सास को यकीन नहीं हुआ, फिर चार दिन बाद जाकर देखा तो उसके बेटे की शव कमरे में पड़ा हुआ था। लाश सड़ चुकी थी और पड़ोस के लोगों को बदबू आ रही थी। इसके बाद महिला ने पुलसि को बुलाकर अपनी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

3 महीने पहले हुई थी दोनों की शादी
हैरानी की बात यह है कि मृतक नाथू यादव ने 3 महीने पहले ही कांता से (विधवा विवाह) शादी की थी। विवाह के बाद पति-पत्नी मां से अलग दूसरे गांव मुगेंड में किराए से रहने लगे थे। जहां वह मजूदरी करके अपना पेट पालते। पूछताछ में पता चला है कि महिला शराब का नशा करती थी। जिसके चलते ही उसने वारदात को अंजाम दिया है। महिला सास को पूरा मामला बताने के बाद से गायब है।

सास ने पुलिस को सुनाई बहू की करतूत
वहीं आरोपी महिला की सास बेवा गलाब ने पुलिस को बताया कि जब बहू ने बताया कि मैंने तुम्हारे बेटे को मार दिया है तो उसकी बातों पर यकीन नहीं हुआ। मैंने बहू को यहां रहने से मना कर दिया तो वह अपने मायके बुचियाबड़ा कल्याणपुर चली गई। पुलिस ने उसको मायके जाकर देखा तो वह वहां भी नहीं मिली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। थानाधिकारी मनीष ने बताया कि फिलहाल हत्या के कराणों का कोई पता नहीं चला है। महिला के बयान के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर उसने पति को क्यों मारा।

Back to top button