Uncategorizedझारखंड

शर्मनाक घटना :- मानवता को किया शर्मसार 17 वर्षीय नाबालिग को उसके चाचा ने बनाया हवस का शिकार….।

झारखंड :- जमशेदपुर जिले के कदमा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने की घटना प्रकाश में आई है। कदमा थाना अंतर्गत एक अपार्टमेंट में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके चाचा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। घटना की जानकारी तब हुई जब मंगलवार देर शाम पीड़ित नाबालिग कदमा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराने पहुंची। हालांकि पुलिस न मामले में जांचोपरांत ही कोई भी आधिकारिक बयान देने की बात कही है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बचपन में ही उसके माता-पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद से वह अपने चाचा के साथ कदमा के एक फ्लैट में रहने लगी। बीते कुछ वर्षों से 55 वर्षीय चाचा उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा है। जब उसने इसके बाद में घर के अन्य सदस्यों को बताया तो सभी ने घमकी दी कि इस बारे में किसी बाहरी को बताया तो घर से निकाल देंगे। इस बीच उसके मामा के बेटे ने भी उसके साथ गलत किया है।

कुछ माह पहले ही वह इस बात से तंग आकर आदित्यपुर टोल ब्रिज से आत्महत्या करने पहुंची थी, पर मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने उसे बचाया और थाना ले आया। चाचा ने नाबालिग के घर से भागने की प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। नाबालिग के मिलने पर थाना में दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था। पर उसके बाद चाचा ने फिर से दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। होली की रात आरोपी चाचा ने उसे घर से निकाल दिया। अनिल सुरपथ निवासी समृद्ध कुमार ने उसे सड़क किनारे रोता देखा तो अपने घर ले गया। कुछ दिन रहने के बाद उसने पूरी कहानी बताई। मंगलवार को पीड़िता थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराने पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button