Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़बालोद

शादी के सात साल बाद भी महिला को नहीं हुआ बच्चा ,तो महिला ने अपना ऐसा……

बालोद 16 sep 2021 । जिले के डौंडी में अंधविश्वास के चलते ठगी का मामला सामने आया है।शादी के 7 साल बाद भी महिला को बच्चा नहीं हुआ तो वो ढोंगी बाबाओं के जाल में फस गई जड़ी बूटी खिलाकर बच्चा पैदा होने की बात कहकर बाबाओं ने महिला से 72 हजार रुपए ठग लिए अब शिकायत के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।जानकारी के मुताबिक घटना बीते 2 अगस्त की है।जब दो ढोंगी बाबा पेंड्री गांव में महिला हिराम निसाद के घर पहुंचे थे जड़ी बूटी खाने से बच्चा होने का हवाला देकर महिला को जड़ी बूटियां दी और खाने को कहा क्योंकि महिला को शादी के 7 साल बाद भी कोई बच्चा नहीं हुआ था ।

महिला ने जड़ी बूटियों के बदले अपने पति के फोन से 32 हजार की राशि फोन-पे के माध्यम से दी और 40 हजार की राशि नगदी दे दी जब महिला को एक महीने तक दवाई खाने के बाद भी कोई असर नहीं हुआ, तब उसे ठगे जाने का अहसास हुआ जिसके बाद महिला ने डौंडी थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी. उस नंबर को बताया जिसमें फोन-पे के माध्यम से 32 हजार की राशि डाली गई थी ।

उसके बाद डौंडी थाना प्रभारी ने तत्परता दिखाते हुए सायबर टीम की मदद से दोनों आरोपी नारा उर्फ नारायण मण्डवी और ससि मण्डवी वर्तमान निवासी खरोरा रायपुर को गिरफ्तार कर लिया है उनके पास से कार भी जब्त किया है। सूत्रों की माने तो इन्हीं ठगों ने डौंडी ब्लॉक के और भी आधा दर्जन से अधिक लोगों को अपने जाल में फंसाकर हजारों रुपए की लूट की है जिसका खुलासा जांच के बाद होगा पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button