Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़रायगढ़

पत्नी के रहते अन्य महिला को अकेला देख जबरजस्ती ,उसके बाद मामला पहुंचा पंचायत उसके बाद जो हुआ ……रायगढ़ जिला का मामला..जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर….

युवती से दुष्कर्म और मारपीट के आरोपी को घरघोड़ा पुलिस गिरफ्तार कर भेजी रिमांड पर….

रायगढ़ 31 म ई 2021 ।रायगढ़ जिला के घरघोड़ा थाना में दिनांक 26/05/2021 को थानाक्षेत्र की युवती द्वारा उसके गांव के *संजय तिर्की (40 वर्ष)* द्वारा शारीरिक संबंध बनाने के बाद कानूनी कार्यवाही से बचने पंचायत के सामने शादी कर पत्नी बनाकर रखने की बात कबूल कर अपनी पत्नी के साथ उसके घर में तरह-तरह से यातनाएं देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है । पीडित युवती बताई कि पिछले साल दिन तारीख याद नहीं है, संजय तिर्की के दुकान के पास सार्वजनिक बोरिंग में पानी भरने गई थी, उस समय संजय दुकान पर बुलाकर डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाया था

उसके बाद से जब कभी अकेले देखता और अपने घर ले जाकर संबंध बनाता । फरवरी महीने में तबियत खराब होने पर युवती अपनी मां को संजय के कुकर्म बताई तो गांव में पंचायत किये, पंचों के समक्ष संजय जो विवाहित है अपनी दूसरी पत्नी बनाकर अच्छे से रखूंगा कहकर अपने घर ले गया ।

आरोपी

उसके घर में उसकी पत्नी *सिलमिना तिर्की और संजय तिर्की* काफी दिनों तक घर को बाहर से बंद कर चले जाते और आने के बाद झगड़ा मारपीट करते थे । पीडिता के लिखित आवेदन पर आरोपी संजय तिर्की और उसकी पत्नी सिलमिना तिर्की के विरूद्ध अप.क्र. 135/2021 धारा 376, 342, 506, 323, 34 भादवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया है । विवेचना दरमियान आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी अमित सिंह द्वारा आरोपी के गांव जाकर दबिश दिया गया । आरोपी व उसकी पत्नी रिपोर्ट होने की जानकारी पर फरार थे, आज मुखबिर सूचना पर आरोपी संजय तिर्की को हिरासत में लिया गया । प्रकरण में पीडि़ता का मुलाहिजा रिपोर्ट एवं उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर *धारा 313, 120बी ताहि* जोड़ी गई है । आरोपी संजय तिर्की को आज न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है । प्रकरण की सह आरोपिया सिलमिना तिर्की फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button