Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़रायगढ़

घर से भागी दो नाबालिग लड़कियों का #घरघोड़ा पुलिस की रेस्क्यू….

पुलिस की सक्रियता पर 24 घंटे के भीतर दोनों नाबालिग सकुशल बरामद, पुलिस की परिजनों के सुपुर्द….

*रायगढ़* । कल दिनांक 07/02/2022 के सुबह घरघोड़ा थानाक्षेत्र की रहने वाली दो नाबालिक लड़कियां घर से स्कूल जाने के लिए सुबह घर से निकली थी जो स्कूल न जाकर रायपुर की ओर जाने के लिए निकल गई थी, जिसकी सूचना बालिका के परिजनों द्वारा एसडीओपी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा को दिया गया । एसडीओपी धरमजयगढ़ द्वारा बालिकाओं के साथ किसी घटना, दुर्घटना की आशंका पर तत्काल घरघोड़ा थाने से अलग-अलग टीम बनाकर बालिकाओं की पतासाजी के लिये रवाना किया गया एवं साइबर सेल से बालिकाओं के मोबाइल नम्बर को ट्रैस कराये किन्तु घर से भागी दोनों लड़कियां अपने पुराने नंबर को स्विच ऑफ कर दिये थे ।

तब एसडीओपी धरमजयगढ़ द्वारा घरघोड़ा पुलिस टीम को चाम्पा रेल्वे स्टेशन जाकर पतासाजी का निर्देश दिया गया एवं चाम्पा, अकलतरा थाना प्रभारियों एवं आरपीएफ प्रभारी से संपर्क कर बालिकाओं के हुलिए की जानकारी देकर पतासाजी हेतु बताया गया । घरघोड़ा पुलिस की एक टीम सिविल ड्रेस में चांपा रेलवे स्टेशन पहुंचकर रायगढ़ की ओर से आ रही ट्रेनों को बारीकी से जांच किया जा रहा था । तभी दोनों लड़कियां चांपा रेलवे स्टेशन पर देखी गई जो दूसरी ट्रेन पकड़कर आगे निकल गई जिस पर अकलतरा पुलिस से संपर्क कर दोनों लड़कियों को अकलतरा रेलवे स्टेशन में आरपीएफ एवं अकलतरा पुलिस द्वारा सिविल यूनिफॉर्म में पकड़ा गया ।

दोनों लड़कियों को घरघोड़ा पुलिस थाने लाई, परिजनों के समक्ष बालिकाओं द्वारा पूछताछ में बताये कि दोनों दिनांक 06.02.2022 की रात मोबाइल पर बात कर रायपुर घूमने जाना तय किये थे और दोनों साऊथ विहार एक्सप्रेस से रायपुर जाने के लिये निकले थे, दोनों बालिकाओं द्वारा किसी प्रकार की घटना नहीं होना बताये हैं । घरघोड़ा पुलिस को परिजनों द्वारा आगे किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं चाहने बाबत बयान दिया गया है ।

एसडीओपी दीपक मिश्रा के मागदर्शन पर चलाये गये बालिकाओं के रेस्क्यू में घरघोड़ा पुलिस के साथ, चाम्पा थाने के मनीष परिहार, अकलतरा थाना स्टाफ एवं आरपीएफ स्टाफ का विशेष योगदान रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button